X close
X close
Indibet

वित्तीय संकट से उभारने के लिए श्रीलंका की मदद के लिए आगे आया BCCI, बड़े कारण से रखा भारत का सीमित ओवर दौरा

IANS News
By IANS News
May 19, 2021 • 08:56 AM View: 935

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कोषाध्यक्ष अरूण धूमल ने कहा है कि पिछले साल श्रीलंका दौरा रद्द होने के कारण हुए नुकसान से श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) को उबारने के लिए भारत का सीमित ओवर का दौरा होना जरूरी था।

भारत को पिछले साल जून में श्रीलंका का दौरा करना था लेकिन कोरोना के कारण इसे रद्द किया गया था। भारतीय टीम को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड दौरे पर जाना है, इसके बावजूद बीसीसीआई ने टीम को श्रीलंका दौरे पर भेजने का फैसला किया है।

Trending


धूमल ने स्पोटर्सकीड़ा से कहा, " हम पिछले साल श्रीलंका दौरे पर नहीं जा पाए थे, इसलिए हमें इस पर काम करने की जरूरत थी। चूंकि हमारी टीम को टेस्ट के लिए इंग्लैंड जाना था, इसलिए हमने श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों के मैच रखे।"

उन्होंने कहा, " सभी को पता है कि पिछले एक साल से भी अधिक समय से कोरना के कारण क्रिकेट दबाव में है। कई एफटीपी को रद्द किया गया है जिसके कारण दुनिया में सभी को नुकसान हुआ है। जब तक आप ऐसे दौरे नहीं करेंगे आप इस नुकसान से नहीं उबर सकते हैं।"

इंग्लैंड दौरे के लिए टेस्ट टीम के मुंबई में एकजुट होने के बाद चयन समिति श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए टीम की घोषणा कर सकती है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now