X close
X close
Indibet

क्रिकेट पर कोविड का कहर जारी, अब बीसीसीआई ने स्थगित किए ये सभी घरेलू टूर्नामेंट

Nishant Rawat
By Nishant Rawat
January 04, 2022 • 22:45 PM View: 743

BCCI: पूरी दुनिया में कोविड19 का खतरा एक बार फिर से काफी बढ़ चुका है। भारत में भी इस वायरस के केस लगातार ही बढ़ रहे हैं। जिसको ध्यान में रखते हुए मंगलवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने घरेलू टूर्नामेंट को स्थगित करने का फैसला किया है। बीसीसीआई ने जानकारी देते हुए कहा है कि उन्होंने खिलाड़ियों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी, कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी और सीनियर महिला टी20 लीग को स्थगित करने का फैसला किया है।

बीसीसीआई ने अपना बयान जारी करते हुए कहा "बीसीसीआई खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ, मैच अधिकारियों और अन्य प्रतिभागियों की सुरक्षा से समझौता नहीं करना चाहता है और इसलिए अगले नोटिस तक तीनों टूर्नामेंटों को रोकने का फैसला किया गया है। बीसीसीआई स्थिति का आकलन करना जारी रखेगा और उसी के अनुसार टूर्नामेंट शुरू करने पर फैसला लेगा।"

Trending


बता दें कि बीसीसीआई ने उन सभी स्वास्थ्य कर्मी, राज्य संघों, खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ, मैच अधिकारियों और सभी सेवा प्रदाताओं के प्रयासों की सराहना की है, जिन्होंने मौजूदा 2021-22 के घरेलु सत्र के 11 टूर्नामेंटों में 700 से अधिक मैचों की मेजबानी करने के लिए अपना बेस्ट दिया।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

जानकारी के लिए बता दें कि दुनियाभर में खेली जा रही क्रिकेट सीरीज में कई खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस दूसरे टेस्ट से पहले पॉजिटिव हो गए थे। वहीं पाकिस्तान के टूर पर गई वेस्टइंडीज की टीम के कई सारे खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए थे। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग के दौरान भी कई खिलाड़ियों को संक्रमण हुआ था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo