X close
X close
Indibet

सौरव गांगुली का बड़ा बयान, इंग्लैंड की टीम 5 मैचों की टी-20 सीरीज के अलावा एक बड़े दौरे के लिए आएगी भारत

Shubham Shah
By Shubham Shah
November 24, 2020 • 19:35 PM View: 685

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली क्रिकेट फैंस के लिए के बड़ी खुशखबरी लेकर आए है। भारतीय टीम अभी ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है जहां टीम मेजबान के खिलाफ 4 टेस्ट, 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों सीरीज खेलगी। 

लेकिन सौरव गांगुली ने अब एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि जनवरी में इंग्लैंड की टीम भारत के दौरे पर आएगी और इस दौरान दोनों टीमों के बीच 4 टेस्ट, 3 वनडे और 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। 

Trending


पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने इस बात की पुष्टि हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत के दौरान की। इस दौरान दोनों टीमों के बीच कुल 12 मैच खेले जाएंगे। 

गांगुली ने इंग्लैंड टीम के इस दौरे के बारे में जानकारी देते हुए कहा,"इंग्लैंड की टीम 4 टेस्ट, 3 टी-20 और 5 टेस्ट मैचों के लिए भारत के दौरे पर आएगी। सिर्फ दो टीम होने के कारण इस सीरीज का होना संभव है। हमलोगों को हालात का जायजा लेना होगा क्योंकि बहुत सारे लोग दोबारा कोरोना के प्रभाव बढ़ने के बारे में बात कर रहे हैं, हमें सावधान रहना पड़ेगा। हमलोग कोशिश कर रहे है कि अगला आईपीएल भी भारत में ही हो। यह भारत का टूर्नामेंट है और मैं लोगों से यहीं कहता है हूँ कि वो देखें की भारत में आईपीएल का मतलब क्या होता है।"

फिलहाल भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है जहां वो 27 नवंबर से सिडनी के मैदान पर पहले वनडे मुकाबले से अपने अभियान की शुरुआत करेगी। 


 
Article