X close
X close
Indibet

भारतीय टीम के कोच पद के उम्मीदवारों का होगा इंटरव्यू

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 20, 2016 • 20:21 PM View: 1618

कोलकाता, 20 जून (CRICKETNMORE): भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) यहां मंगलवार को सीनियर क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद के लिए आवेदन देने वाले 21 उम्मीदवारों का इंटरव्यू लेगी। इस समिति में दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वी.वी.एस लक्ष्मण शामिल हैं। 

बीसीसीआई के पूर्व सचिव संजय जगदाले इस सारी प्रक्रिया का निरीक्षण करेंगे और जो उम्मीदवार मंगलवार को इंटरव्यू के लिए कोलकाता नहीं पहुंच सकते, उनके पास वीडियो कांफ्रेंस के जरिए इसमें शामिल होने का विकल्प है। 

Trending


भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कोच पद के लिए बोर्ड को कुल 57 प्रतिक्रिया मिली थी, जिसमें से सलाहकार समिति ने 21 के नामों की पुष्टि की है। 

इस समिति को यह अधिकार भी दिया गया है कि वह 21 उम्मीदवारों से अलग किसी अन्य का इंटरव्यू भी ले सकती है। अगर ऐसा होता है, तो पात्रता मापदंड में खरे न उतर पाने वाले पूर्व भारतीय कप्तान अनिल कुंबले के नाम पर विचार किया जा सकता है। 

बीसीसीआई ने हालांकि, 21 उम्मीदवारों के नामों का खुलासा नहीं किया है लेकिन रवि शास्त्री और टीम के पूर्व निदेशक रवि शास्त्री तथा चयनकर्ता समिति के चेयरमैन संदीप पाटिल ने कोच पद के लिए आवेदन भरने की पुष्टि की है। 

सभी 21 उम्मीदवारों का इंटरव्यू लेने के बाद समिति उपयुक्त लोगों के नामों की पेशकश करेगी और इसके बाद बोर्ड 24 जून को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में होने वाली बीसीसीआई की कार्यकारी समिति की बैठक में नए कोच के नाम की घोषणा कर सकता है।

एजेंसी


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS