X close
X close
Indibet

VIDEO: चेपॉक के मैदान पर बेन फोक्स ने दिलाई एमएस धोनी की याद, स्टम्पिंग देखकर फैंस बोले- ये तो माही से भी तेज़ है

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 14, 2021 • 12:51 PM View: 925

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन अक्षर पटेल 5 रन बनाकर मोईन अली की गेंद पर बेन फोक्स द्वारा स्टम्प आउट हो गए। फोक्स ने जिस अंदाज़ में पटेल को स्टम्प किया उसे देखकर चेन्नई के फैंस को महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई।

जी हां, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बेशक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन उनकी लोकप्रियता में अब भी कोई गिरावट देखने को नहीं मिली है। माही आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे लेकिन उससे पहले भारतीय टीम उनकी गैरमौजूदगी में चेपॉक के ही मैदान पर टेस्ट मैच खेल रही है जहां एक बार फिर फैंस को इस वर्ल्ड चैंपियन कप्तान की याद आ गई।

Trending


दरअसल, हुआ कुछ यूं कि दूसरे दिन की शुरूआत इंग्लैंड के स्पिनर मोईन अली ने की और उन्होंने अक्षर पटेल को दूसरे दिन एक भी रन बनाए बिना पवेलियन भेज दिया। मोईन अली की गेंद को क्रीज से बाहर जाकर खेलने की कोशिश में अक्षर विफल रहे और गेंद उनके बल्ले से दूर रहते हुए इंग्लिश विकेटकीपर बेन फोक्स के हाथों में चली गई और फोक्स ने जिस चीते जैसी फुर्ती के साथ गिल्लियां बिखेरी। उन्होंने एमएस धोनी की याद दिला दी।

फोक्स की ये तेजतर्रार स्टम्पिंग देखकर एक फैन ने तो ये तक कह दिया कि फोक्स की ये स्टंपिंग एमएस धोनी से भी तेज थी। वहीं, कई फैंस इस स्टम्पिंग को देखने के बाद माही को याद कर रहे हैं। 


 
LivePools