X close
X close
Indibet

स्टोक्स को मिला रूट और रहाणे का साथ, दोनों ने कहा- 'हमें करना चाहिए फैसले का सम्मान'

IANS News
By IANS News
August 04, 2021 • 14:13 PM View: 1147

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट और टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के इस सीरीज से बाहर रहने के फैसले का समर्थन किया है।

रूट ने कहा, "जो भी स्टोक्स को जानता है उन्हें यह मालूम है कि वह हमेशा इंग्लैंड को पहले रखते हैं। उनके पास अब खुद को पहले रखने का मौका है जिससे वह भविष्य में खेल सकें।"

Trending


स्टोक्स ने मानसिक स्वास्थ और आईपीएल के दौरान लगी चोट का हवाला देकर टेस्ट सीरीज से हटने का फैसला किया था। उन्होंने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम की कप्तानी की थी जहां इंग्लैंड को 3-0 से जीत मिली थी।

भारत के उपकप्तान रहाणे ने भी स्टोक्स के फैसले का समर्थन करते हुए कहा है कि जो खिलाड़ी उच्च स्तर पर खेलते हैं उन्हें मानसिक रूप से फिट रहने की जरूरत है।

रहाणे ने कहा, "बायो बबल का जीवन खिलाड़ियों के लिए काफी चुनौतीपूर्ण है। स्टोक्स ने जो किया वो उनका फैसला है और आपको खिलाड़ी के माइंडसेट को समझने की जरूरत है क्योंकि जब आप उच्च स्तर पर खेल रहे होते हैं तो आप अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहते हैं, जहां आपका मानसिक स्वास्थ्य काफी मायने रखता है। हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं।"

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo