X close
X close

दिग्गज का आया बयान, साउथ अफ्रीका में यह भारतीय गेंदबाज दिखाएगा कमाल

by Vishal Bhagat Nov 20, 2017 • 18:23 PM

कोलकाता, 20 नवंबर | न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज साइमन डोउल ने कहा कि भुवनेश्वर कुमार जनवरी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाली सीरीज में भारतीय टीम के लिए अहम साबित होंगे। डोउल ने कहा कि वर्तमान में वह विश्व में अन्य गेंदबाजों की तरह ही अच्छे खिलाड़ी हैं। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

संवाददाताओं से डोउल ने कहा, "वर्तमान में भुवनेश्वर विश्व में अच्छे गेंदबाजों में से एक हैं। उनकी स्विंग और सीम गेंदबाजी शानदार है। उन्होंने अपनी तेज गेंदबाजी में सुधार किया है।" भारत अगले साल पांच जनवरी से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैच, छह वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगा। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

न्यूजीलैंड के पूर्व 48 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, "कुकाबुरा गेंद उस गेंद से बिल्कुल अलग है, जिससे आप खेलते हैं। यह थोड़ी अधिक स्विंग करेगी, लेकिन इस गेंद से खेलने की आदत हो जाएगी, तो काम बन सकता है। इस दौरे में भारतीय टीम के लिए भुवनेश्वर अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। वह इस गेंद से बेहतरीन तरीके से खेलने में सक्षम हैं। डोउल ने अपने करियर में न्यूजीलैंड के लिए 32 टेस्ट, 42 वनडे मैच खेले हैं। उनका मानना है कि उमेश यादव को इस सीरीज से पहले कुछ चीजों पर काम करना होगा।