X close
X close
Indibet

BBL-10 : बिग बैश लीग में देखने को मिला अनोखा नजारा, पहले मैच में अंपायर नहीं, ड्रोन के जरिए लाई गई गेंद (देखें VIDEO)

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 10, 2020 • 14:31 PM View: 444

आज (10 दिसंबर) को सिडनी सिक्सर्स और होबार्ट हरिकेंस के बीच होने वाले मुकाबले के साथ ही बिग बैश लीग के 10वें सीजन की शुरूआत भी हो गई। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला होबार्ट के बेलिरिव ओवल मैदान पर खेला जा रहा है। सिडनी सिक्सर्स ने टॉस जीतकर होबार्ट हरिकेंस को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। बीबीएल के इस उदघाटन मैच से पहले कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला, जो शायद ही किसी क्रिकेट फैन ने इससे पहले देखा हो और ऐसा दृश्य शायद हमें बीबीएल के अलावा किसी और क्रिकेट लीग में ना देखने को मिले।

दरअसल, हमने अक्सर देखा है कि किसी भी अंतर्राष्ट्रीय मैच में टॉस के बाद जब अंपायर और खिलाड़ी मैदान में एंट्री करते हैं, तो गेंद अंपायर के हाथ में होती है और वो ही गेंदबाजी करने वाली टीम को गेंद पकड़ाते हैं। मगर बीबीएल के उद्घाटन मैच में एक ऐसा दृश्य देखने को मिला जो आज से पहले शायद ही देखा गया होगा।

Trending


बीबीएल के पहले मैच में एक ड्रोन द्वारा गेंद को मैदान तक पहुंचाया गया और ये नजारा बहुत ही मंत्रमुग्ध करने वाला था, जिसे देखकर कोई भी क्रिकेट प्रेमी हैरान हो सकता है। ड्रोन द्वारा गेंद को मैदान पर पहुंचाने वाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि इस बार का बीबीएल सीजन बेहद ही अलग होने वाला है क्योंकि लीग में तीन नए नियम लाए गए हैं और ये देखना दिलचस्प होगा कि ये तीन नियम क्या टी-20 क्रिकेट में कोई क्रांति लेकर आते हैं या ये नियम सिर्फ बीबीएल तक ही सीमित रह जाते हैं। अगर पहले मैच की बात करें, तो ताजा समाचार लिखे जाने तक होबार्ट हरिकेंस ने 10.4 ओवरों में 3 विकेट गंवाकर 75 रन बना लिए हैं।


 
LivePools