Advertisement
Advertisement
Advertisement

BBL: बच्चे ने दी Andrew Tye को चुनौती, गेंदबाज ने दिया करारा जवाब, देखें वीडियो

BBL: बिग बैश लीग में लाइव मैच के दौरान एक छोटे बच्चे ने पर्थ स्कॉचर्स के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय को स्टेयर डाउन बैटल के लिए चुनौती दी। Andrew Tye ने इस चुनौती का जवाब दिया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 23, 2023 • 13:38 PM
Cricket Image for Big Bash League Andrew Tye Staredown Battle With Kid Watch Video
Cricket Image for Big Bash League Andrew Tye Staredown Battle With Kid Watch Video (Andrew Tye staredown battle)
Advertisement

Big Bash League: ऑस्ट्रेलिया में चल रही बिग बैश लीग (BBL) के दौरान एक मजेदार घटना घटी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। स्टैंड में बैठी एक छोटी लड़की को कैमरे में कैद किया गया जिसके हाथ में एक प्लेकार्ड था जिस पर लिखा था, 'मैं एंड्रयू टाय (Andrew Tye) को पछाड़ सकती हूं।' इस छोटे से बच्चे ने पर्थ स्कॉचर्स (Perth Scorchers) के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय को स्टेयर डाउन बैटल के लिए चुनौती दी थी।

इसके जवाब में, जैसे ही कैमरा एंड्रयू टाय की ओर बढ़ा एंड्रयू ने एक कड़ी नज़र से देखा और इशारा किया जिससे ऐसा लगा कि टाई बच्चे से कह रहे हों कि वह उससे आगे नहीं निकल सकता। बीबीएल ने अपने सोशल मीडिया पर मजेदार कैप्शन के साथ इस वीडियो  को पोस्ट करते हुए लिखा, 'यह भूतिया है।' 

Trending


स्पोर्ट्स ब्रॉडकास्टर मार्क हावर्ड, जो उस समय ऑन एयर थे उन्होंने तुरंत इस घटना के बारे में बोलते हुए कहा, 'रियल क्रेजी आइस, डेल स्टेन टाइप का इलाका है।' वहीं अगर मैच की बात करें तो पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम ने इस हाई स्कोरिंग मुकाबले में मेलबर्न रेनेगेड्स को दस रनों से शिकस्त दी ही। पहले बल्लेबाजी करने उतरी स्कॉचर्स ने 5 विकेट के नुकसान पर 212 रनों का विशाल स्कोर बनाया। 

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिनका ओपनिंग से कट सकता है पत्ता, शुभमन गिल ने बना दिए हैं 208 रन

7.3 ओवर में स्टीफन एस्किनाज़ी और कैमरून बैनक्रॉफ्ट के बीच 87 रनों के शुरुआती स्टैंड की बदौलत स्कॉर्चर्स की टीम ने धमाकेदार शुरुआत की थी। जवाब में, शॉन मार्श ने अपने अर्धशतक के दमपर टीम को मुसीबत से निकालने का काम किया वहीं उनके कप्तान आरोन फिंच ने 35 गेंदों में सात चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 76 रनों की पारी खेली। बावजूद इसके मेलबर्न की टीम 5 विकेट के नुकसान पर 202 रन ही बना सकी और इस मुकाबले को हार गई।


Cricket Scorecard

Advertisement