X close
X close
Indibet

भारतीयो के साथ विश्व के बड़े से बड़े दिग्गजों ने भारत के Under 19 लड़कों की तारीफ़ों में बांधे पुल

पूर्व क्रिकेटरों मदन लाल, माइकल वॉन और आकाश चोपड़ा ने ऑस्ट्रेलिया को 96 रनों से हराने के बाद फाइनल में पहुंचने वाली भारतीय अंडर-19 टीम की प्रशंसा की। यश ढुल की अगुवाई वाली टीम ने एंटीगुआ के कूलिज क्रिकेट ग्राउंड

By IANS News February 03, 2022 • 20:32 PM View: 1485

पूर्व क्रिकेटरों मदन लाल, माइकल वॉन और आकाश चोपड़ा ने ऑस्ट्रेलिया को 96 रनों से हराने के बाद फाइनल में पहुंचने वाली भारतीय अंडर-19 टीम की प्रशंसा की। यश ढुल की अगुवाई वाली टीम ने एंटीगुआ के कूलिज क्रिकेट ग्राउंड में गुरुवार को दूसरे सेमीफाइनल में तीन बार के विजेता ऑस्ट्रेलिया पर शानदार जीत दर्ज की। अब फाइनल में उनका सामना शनिवार को इंग्लैंड से होगा।

मदन लाल ने भारत अंडर-19 टीम को उनके प्रदर्शन के लिए बधाई दी। लाल ने ट्वीट किया, "अंडर-19 विश्व कप फाइनल में पहुंचने पर भारतीय अंडर-19 टीम को बधाई। कप्तान ढुल ने बेहतरी बल्लेबाजी की।

Trending


इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कप्तान यश की प्रशंसा की, जो विराट कोहली और उन्मुक्त चंद के बाद अंडर-19 विश्व कप में शतक लगाने पर तीसरे भारतीय कप्तान बने। उन्होंने 110 रन की रनों की पारी खेली।

वॉन ने ट्वीट किया, "भारत अंडर-19 की बल्लेबाजी उच्च श्रेणी की लग रही थी। भारतीय टीम का भविष्य सुरक्षित दिख रहा है। यश ढुल असाधारण दिख रहे हैं।"

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भी ट्विटर पर अपना विचार साझा किया।

उन्होंने कहा, "भारत अंडर-19 का अविश्वसनीय रूप से प्रभावशाली प्रदर्शन रहा। टीम लगातार चौथी बार फाइनल पहुंची है। कोविड के कारण इस बार पिछले कुछ सीजनों के विपरीत, हमारी टीम के पास प्रथम श्रेणी क्रिकेट का कोई अनुभव नहीं है।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

टूर्नामेंट में अब तक अपराजित भारत ने 5 विकेट पर 290 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम 41.5 ओवर में 194 रन पर ऑलआउट हो गई।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now