X close
X close

'बिलियन डॉलर वाली इंडस्ट्री पीछे रह गई और हम आगे निकल गए': रमीज राजा

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 से भारतीय टीम के बाहर होने के बाद पीसीबी के चेयरमैन रमीज राजा ने तंज कसा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 12, 2022 • 09:56 AM

भारतीय टीम एक बार फिर आईसीसी वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जीत हासिल नहीं कर सकी। एडिलेड में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने इंडिया को 10 विकेट से हराकर उनका सफर खत्म किया। इस हार के बाद अब दुनियाभर से भारतीय टीम के प्रदर्शन पर रिएक्शन आ रहे हैं। इसी बीच अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा ने भी इंडियन टीम के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद तंज कसा है। रमीज राजा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिलियन डॉलर की इंडस्ट्री पीछे रह गई और हम आगे निकले गए।

दरअसल, रमीज राजा का यह तंज आईपीएल को लेकर था। पीसीबी के चेयरमैन ने बिलियन डॉलर की इंडस्ट्री कहते हुए इंडियन टीम पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, 'हम अपने आप पर शक करते रहते हैं। आप देखें वर्ल्ड क्रिकेट कितना पीछे रह गया है और पाकिस्तान कितना आगे निकला है। आप देखें, इस वर्ल्ड कप में नजर आ गया है कि बिलियन डॉलर की इंडस्ट्री वाली टीम पीछे रह गई और हम जो हैं वो आगे निकल गए हैं। तो हम कई चीज तो ठीक कर रहे हैं इसलिए उसको आप एंन्जॉय भी करें और रिसपेक्ट भी करें। पिछले महीने इस टीम के तीन प्लेयर आईसीसी के बेस्ट प्लेयर डिक्लेयर हुए हैं। तो कई चीज तो ठीक कर रहे हैं ना।'

Trending


शोएब अख्तर ने भी किया रिएक्ट: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने भी भारतीय टीम की हार के बाद अपना रिएक्शन दिया था। शोएब अख्तर का मानना है कि सेमीफाइनल मैच में इंडियन टीम ने लड़ाई नहीं की। टॉस हारने के बाद इंडिया के खिलाड़ियों के मुंह लटक गए थे जिसके बाद उन्होंने एग्रेशन नहीं दिखाया। एक इंटरव्यू में उन्होंने साफ कहा था कि इंडिया की हार की वज़ह उनकी गेंदबाज़ी थी।

Also Read: क्रिकेट के दिलचस्प किस्से

ट्रोल हो रही है इंडिया टीम: सेमीफाइनल में मिली शर्मनाक हार के बाद सोशल मीडिया पर इंडिया टीम की खूब ट्रोलिंग हो रही है। कई फैंस हैं जिन्होंने रोहित शर्मा की कप्तानी को खराब बताया है, वहीं कई फैंस हैं जिन्होंने केएल राहुल और रोहित शर्मा के खराब प्रदर्शन को टीम की हार की बड़ी वज़ह बताई।