X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

श्रीलंका में तीन ट्वंटी-20 मैच खेलेगी भारतीय दिव्यांग टीम, श्रीलंका हुई रवाना

by Vishal Bhagat Aug 20, 2018 • 17:54 PM

20 अगस्त। भारतीय दिव्यांग क्रिकेट टीम सोमवार शाम श्रीलंका के लिए रवाना हो गई। भारतीय टीम श्रीलंका दिव्यांग क्रिकेट संघ के निमंत्रण पर तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी। तीनों मुकाबले 23, 24 और 25 अगस्त को श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में खेले जाएंगे। स्कोरकार्ड

भारतीय टीम के कप्तान रविंदर पाल ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि यह श्रीलंका का दूसरा दौरा है। इससे पूर्व भारतीय दिव्यांग क्रिकेट टीम ने 2014 में श्रीलंका का दौरा किया था, उस दौरान टीम ने सीरीज के सभी मैचों में जीत दर्ज की थी। 

दिव्यांग क्रिकेट संघ के चेयरमैन सर्वेश तिवारी ने श्रीलंका जा रही टीम को बधाई देते हुए कहा कि इस वर्ष के अक्टूबर माह में ही मुंबई में एशिया कप भी आयोजित किया जाएगा, जिसमें भारत, पाकिस्तान, नेपाल और बांग्लादेश की टीमें हिस्सा लेंगी, एशिया कप 30 अक्टूबर से 5 नवंबर तक चलेगी।

उन्होंने बताया कि भारतीय दिव्यांग क्रिकेट टीम अभी तक 25 अंतर्राष्ट्रीय आयोजन में भाग ले चुकी है। यह दौरा भारतीय टीम के लिए 26 वां दौरा है।   दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

भारतीय टीम की कप्तानी फतेहाबाद हरियाणा के निवासी रविंद्र पल करेंगे और उपकप्तानी पश्चिम बंगाल के सुवरो जार्डर को सौंपी गई है। 

टीम: रविंद्र पल, सुवरो जार्डर, कैलाश प्रसाद, महेश कुमार, रणजीत गुर्जर, मुकेश कंचन, टिक्का सिंह, गुलामदीन, बलराज सिंह बरार, सूरज कुमार, शील प्रकाश, कैलाश घाणेकर, रामसिंह चौधरी।