X close
X close
Indibet

'विराट कोहली भाई खेलना छोड़ दो, RCB का बट्टा बैठ जाएगा रहम कर दो'

आईपीएल 2022 में विराट कोहली बुरी तरह से आउट ऑफ फॉर्म हैं। विराट कोहली ने 17 की औसत और 122 के स्ट्राइक रेट से केवल 119 रन ही बनाए हैं।

By Cricketnmore Team April 24, 2022 • 17:57 PM View: 317

विराट कोहली आईपीएल 2022 में बिल्कुल भी लय में नजर नहीं आ रहे हैं। विराट कोहली ने अब तक खेले गए आठ मुकाबलों में 17 की औसत और 122 के स्ट्राइक रेट से कुल 119 रन ही बनाए हैं। वहीं पिछले 2 मुकाबलों में विराट कोहली 0 पर आउट हो गए। विराट कोहली खराब परफॉर्मेंस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रहे हैं।  

इस बीच फेमस क्रिटिक और बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान उर्फ केआरके ने भी विराट कोहली को क्रिकेट से दूरी बनाने की सलाह दे डाली है। केआरके ने ट्वीट कर लिखा, 'भाई विराट कोहली। मैं आपसे इतने लंबे समय से अनुरोध कर रहा हूं कि कृपया खेलना बंद कर दें। कृपया टीम RCB को नष्ट ना करें। आपको इतना स्वार्थी नहीं होना चाहिए। आपको अपनी टीम के बारे में सोचना चाहिए। कृपया समझने की कोशिश करें।'

Trending


वहीं अपने एक अन्य ट्वीट में केआरके ने लिखा, 'विराट कोहली भाई खेलना छोड़ दो। भाई एकबार बात मानकर देख लो। आरसीबी का बट्टा बैठ जाएगा रहम कर दो ब्रो।' हालांकि, विराट कोहली को ट्रोल करने के चक्कर में केआरके खुद ही ट्रोल हो रहे हैं। यूजर्स उन्हें विराट कोहली पर फोकस करने की जगह खुदपर फोकस करने की सलाह दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: विराट कोहली को IPL में गोल्डन डक पर आउट करने वाले 5 गेंदबाज

बता दें कि हैदराबाद के हाथों आरसीबी को 9 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के बाद RCB 10 अंकों के साथ चौथें नंबर पर है। आरसीबी ने 8 में से 5 मुकाबलों में जीत दर्ज की है वहीं 3 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। वहीं आरसीबी को हराकर हैदराबाद की टीम ने आईपीएल 2022 में लगातार अपनी पांचवी जीत दर्ज की है। हैदराबाद की टीम पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now