X close
X close
Indibet

विराट कोहली को IPL में गोल्डन डक पर आउट करने वाले 5 गेंदबाज

विराट कोहली आईपीएल 2022 में लगातार 2 बार गोल्डन डक पर आउट हुए। इससे पहले 2017 में तीसरी बार विराट कोहली गोल्डन डक पर आउट हुए थे।

By Cricketnmore Team April 24, 2022 • 17:12 PM View: 297

Virat Kohli Golden Duck: विराट कोहली का बल्ला आईपीएल 2022 में अब तक खेले गए 8 मुकाबलों में खामोश ही रहा है। 41,12,5,48,1,12,0,0… ये आकड़ें दर्शाते हें कि किस हद तक विराट कोहली मैदान पर रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं। किंग कोहली ने आठ मुकाबलों में 17 की मामूली औसत और 122 के स्ट्राइक रेट से कुल 119 रन ही बनाए हैं। वहीं पिछले 2 मुकाबलों में तो विराट गोल्डन डक पर आउट हो गए।

SRH के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान विराट कोहली जब गोल्डन डक पर आउट हुए तो यह IPL इतिहास में उनका पांचवां गोल्डन डक था। युवा गेंदबाज मॉर्को जैनसन की फुल लेंथ गेंद को पर विराट के बल्ले का बाहरी किनारा लगा और वो सेकंड स्लिप पर खड़े ऐडन मॉर्करम को कैच थमा बैठे।

Trending


मॉर्को जैनसन पांचवे खिलाड़ी हैं जिन्होंने विराट को आईपीएल में गोल्डन डक पर आउट किया है। इससे पहले आशीष नेहरा, संदीप शर्मा, नथन कुल्टर नाइल और दुष्मंथा चमीरा भी विराट को गोल्डन डक पर आउट कर चुके हैं। गौर करने वाली बात ये है कि इस सीजन विराट 2 बार गोल्डन डक पर आउट हुए वरना लास्ट बार उनके साथ ये हादसा 2017 में घटा था।

Also Read: सचिन तेंदुलकर: ऐसा कोई अखबार नहीं जिसमें सचिन तेंदुलकर को 'भगवान' कहा नहीं

विराट कोहली को नथन कुल्टर नाइल ने तीसरी बार 2017 में गोल्डन डक पर आउट किया था। उसके बाद 5 सालों तक कभी भी विराट आईपीएल में गोल्डन डक पर आउट नहीं हुए। वहीं अगर अंकतालिका की बात करें तो हैदराबाद से मिली हार के बाद RCB 10 अंकों के साथ चौथें नंबर पर है। आरसीबी ने 8 में से 5 मुकाबलों में जीत दर्ज की है वहीं 3 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now