X close
X close

VIDEO: जब खौला था रोहित शर्मा का खून, Lyon से मुंह पर गेंद खाने के बाद दिया था करारा जवाब

Border Gavaskar Trophy: 9 फरवरी से नागपुर टेस्ट मैच के साथ ही बॉर्डर-गावस्कर सीरीज की शुरुआत हो रही है। इस सीरीज में रोहित शर्मा और लॉयन के बीच बैटल पर फैंस की नजर रहेंगी।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma February 07, 2023 • 18:19 PM

Rohit Sharma vs Nathan Lyon: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मच अवेटेड बॉर्डर-गावस्कर सीरीज की शुरुआत 9 फरवरी से होने जा रही है। हमेशा से ही भारत के बल्लेबाजों और ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों के बीच में तगड़ा कॉम्पिटिशन देखने को मिलता है। इस बार भी मैदान पर फैंस को दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच 2-2 हाथ की उम्मीद है।

फैंस की नजर रोहित शर्मा और Nathan Lyon के बीच होने वाले बैटल पर भी होगी। रोहित शर्मा टीम इंडिया के कप्तान हैं वहीं नाथन लॉयन ऑस्ट्रेलियाई टीम के गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई करते हुए नजर आएंगे। इस बीच रोहित शर्मा और नाथन लॉयन से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

Trending


टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर का ये वीडियो जिसमें रोहित शर्मा नाथन लॉयन से बदला लेते हुए नजर आते हैं। दरअसल, नाथन लॉयन की एक घूमती हुई गेंद रोहित शर्मा के मुंह पर लग जाती है। रोहित शर्मा के पास नाथन लॉयन की उस गेंद का कोई जवाब नहीं रहता वहीं हिटमैन अगली ही गेंद पर आगे बढ़कर छक्का जड़कर नाथन लॉयन को करारा जवाब देते हैं। नाथन लॉयन इस बार भी ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ हैं ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि हिटमैन उनके खिलाफ किस रणनीति के साथ मैदान पर उतरते हैं।

यह भी पढ़ें: IND VS AUS: 'ऑस्ट्रेलिया 2-1 से जीतेगी सीरीज, स्टीव स्मिथ होंगे मैन ऑफ द टूर्नामेंट'

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले 2 टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का स्कवॉड: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (wk), ईशान किशन (wk), आर अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव।