X close
X close

'शैफाली को गेंदबाजी करना एक अच्छी चुनौती', सदरलैंड ने माना सलामी बल्लेबाज का दम

ऑस्ट्रेलिया की तेज गेंदबाज ऑलराउंडर एनाबेल सदरलैंड का मानना है कि भारतीय महिला टीम की सलामी बल्लेबाज शैफाली वर्मा के खिलाफ गेंदबाजी करना अच्छी चुनौती होगी। सदरलैंड ने कहा कि अगर उन्हें नई गेंद से गेंदबाजी करने के लिए...

IANS News
By IANS News September 04, 2021 • 20:06 PM

ऑस्ट्रेलिया की तेज गेंदबाज ऑलराउंडर एनाबेल सदरलैंड का मानना है कि भारतीय महिला टीम की सलामी बल्लेबाज शैफाली वर्मा के खिलाफ गेंदबाजी करना अच्छी चुनौती होगी। सदरलैंड ने कहा कि अगर उन्हें नई गेंद से गेंदबाजी करने के लिए कहा जाएगा तो वह इसके लिए तैयार हैं।

सदरलैंड ने कहा, "टीम में डार्सी ब्राउन, स्टेला कैंपबेल और टेयला वलाएमिंक के रूप में कई तेज गेंदबाज हैं। हमारे पास अच्छा तेज गेंदबाजी आक्रमण है। जो भी नई गेंद से गेंदबाजी करेगा इसमें कोई शक नहीं कि वह बेहतर करेगा।"

Trending


उन्होंने कहा, "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन नई गेंद से शुरूआत करेगा क्योंकि टीम का गेंदबाजी आक्रमण अच्छा है। मेरे ख्याल से शैफाली के खिलाफ गेंदबाजी करना एक अच्छी चुनौती है।"

सदरलैंड न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी मिनट में सीरीज से हट गई थीं और अब उनकी टीम में वापसी हुई है। सदरलैंड ने कहा, "यह मेरी दूसरी पूरे प्रारूप की सीरीज होगी जिसमें मैं फिट और मजबूत रहने की कोशिश करूंगी। मैं कुछ चीजों पर काम कर रही हूं। ओवरऑल मैं मजबूत हूं और मैं ऐसा करना जारी रखूंगी।"

भारत और ऑस्ट्रेलिया की महिला टीमों के बीच सभी प्रारूपों की सीरीज वनडे से शुरू होगी और इसका पहला मुकाबला 21 सितंबर को खेला जाएगा।