X close
X close
Indibet

बॉक्सिंग डे टेस्ट : तीसरे दिन भारत को लगा तगड़ा झटका, उमेश यादव हो सकते हैं बाहर

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 28, 2020 • 09:35 AM View: 395


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न के मैदान पर चल रहे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत की पारी 326 रनों पर सिमट गई। इस दौरान टीम के कप्तान अंजिक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने सबसे ज्यादा 112 रनों की पारी खेली। दूसरी तरफ कल के उनके जोड़ीदार रविंद्र जडेजा 57 रन बनाकर आउट हुए। जब टीम इंडिया गेंदबाजी करने उतरी तो टीम को 8वें ओवर में एक बहुत बड़ा झटका लगा।

तेज गेंदबाज उमेश यादव चोटिल हो गए और ओवर के बीच में ही उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा और अभी तक वो मैदान पर वापिस नहीं लौटे। ऑस्ट्रेलियाई की दूसरी पारी के 8वें ओवर की तीसरी गेंद पर हुई इस घटना के बाद मोहम्मद सिराज ने ये ओवर पूरा किया।

Trending


उमेश का चोटिल होना भारत के लिए अच्छी खबर नहीं है क्योंकि अगर अब वो मैदान पर वापिस नहीं लौटते हैं तो भारत के पास सिर्फ जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज के रूप में दो ही तेज गेंदबाज बचेंगे और ऐसे में भारत को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। इस समय टीम इंडिया इस टेस्ट मैच पर अपनी पकड़ बनाए हुए है।

तीसरे दिन टी-ब्रेक तक ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट के नुकसान पर 60 रन बना लिए हैं। भारत के पास अभी भी 71 रनों की बढ़त है और अब ये देखना दिलचस्प होगा कि टीम इंडिया उमेश के बिना कंगारू टीम को कितनी जल्दी आउट कर पाती है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now