X close
X close
Indibet

ब्रैड हॉग ने की भविष्यवाणी, ये 4 टीमें T20 World Cup के सेमीफाइनल में बनाएंगी जगह; ऑस्ट्रेलिया शामिल नहीं

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 21, 2021 • 15:23 PM View: 1871

2021 में होने वाले टी-20 वर्ल्ड के 7वें संस्करण की शुरुआत 17 अक्टूबर से होगी। अभी से ही कई टीमों ने इसके मद्देनजर तैयारियों को शुरू कर दिया है और आने वाले 2 महीनों में वो इसे और भी पुख्ता करना चाहेंगे।

इसी क्रम में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व चाइनामैन गेंदबाज ब्रैड हॉग ने भविष्यवाणी करते हुए उन 4 चारों टीमों का नाम बताया है जो आगामी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में अपनी जगह बना सकते हैं।

Trending


ट्विटर पर एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि टी-20 वर्ल्ड कप में भारत, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज ऐसी टीमें हैं जो सेमीफाइनल में अपनी दावेदारी पेश कर सकती हैं। उन्होंने कहा कि इन चारों टीमों के पास बल्लेबाजी में काफी गहराई है जिससे इन्हें बहुत मदद मिलेगी। हैरानी की बात यह है कि हॉग ने इस दौरान अपने देश ऑस्ट्रेलिया का नाम नहीं लिया।

ब्रैड हॉग ने ट्विटर पर लिखा,"भारत, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज। मैं अभी तक यही देख पा रहा हूं। इन टीमों के पास बल्लेबाजी में बहुत गहराई है।"

इन चार टीमों में केवल न्यूजीलैंड ही एक ऐसी टीम में हैं जिसने टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब नहीं जीता है। इसके अलावा भारत ने एक बार, इंग्लैंड ने एक बार तथा वेस्टइंडीज ने दो बार टी-20 सरताज बनने का सपना साकार किया है।

इससे पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि इंग्लैंड की टीम वर्ल्ड कप विजेता बनने की प्रबल दावेदार है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo