X close
X close
Indibet

IPL 2022: अगर CSK नहीं तो कौन सी टीम MS Dhoni पर लगाएगी दांव, ब्रैड हॉग ने दिया मजेदार जवाब

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 06, 2021 • 09:09 AM View: 935

आईपीएल 2022 से पहले मेगा ऑक्शन होने की बात चल रही है और ऐसे में अभी से ही कई टीमें उन 4 खिलाड़ियों की ताक में लग गई हैं जिन्हें वो रिटने करना चाहती है।

इसी बीच ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि आईपीएल 2021 भारत के पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के लिए आखिरी सीजन हो सकता है। गौरतलब है कि आईपीएल की शुरुआत से ही धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते है और ऐसे में अगर उन्हें उनकी फ्रैंचाइजी रिटने नहीं करती है तो उसके भविष्य का क्या होगा।

Trending


ऑस्ट्रेलिया के पूर्व चाइनामैन गेंदबाज ब्रैड हॉग ने धोनी के भविष्य पर बात करते हुए कहा है कि अगर चेन्नई की टीम उन्हें रिटेन नहीं करती है तो धोनी फिर चेन्नई सुपर किंग्स की कोचिंग कराते हुए नजर आएंगे।

ट्विटर पर ब्रैड हॉग से एक क्रिकेट फैन ने सवाल किया कि अगर धोनी को 2022 आईपीएल से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम रिटेन नहीं करती है तो ऐसी कौन सी टीम है जो धोनी के अनुभव का इस्तेमाल बेहतर ढंग से करना चाहेगी।

ब्रैड हॉग ने फैन के सवाल के जवाब देते हुए कहा," एमएस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स नहीं छोड़ने वाले। वो इस फ्रेंचाइजी के महाराजा है। वो टीम के लिए कोच का काम कर सकते हैं।"

फिलहाल धोनी टीम के साथ बने हुए है और वो यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में फिर से सीएसके की कप्तानी करते हुए दिखेंगे। फिलहाल चेन्नई सुपर किंग्स की टीम दिल्ली कैपिटल्स के बाद प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo