X close
X close
Indibet

ब्रैड हॉग ने कहा, ये 2 टीम जीत सकती हैं यूएई में होने वाला आईपीएल 2020

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 27, 2020 • 08:40 AM View: 7829

नई दिल्ली, 27 जुलाई| ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग को लगता है कि विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में जीत की प्रबल दावेदार है। आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल ने शुक्रवार को आईएएनएस से कहा था कि लीग का आयोजन 16 सितंबर से आठ नवंबर के बीच खेला जाएगा।

इस संबंध में हॉग ने प्रशंसकों से बात की और अपनी दो पसंदीदा दो टीमों के बारे में भी बताया जो उनके मुताबिक आईपीएल का खिताब जीत सकती हैं।

Trending


हॉग ने यूट्यूब पर अपलोड किए गए वीडियो में कहा, "बैंगलोर के पास आईपीएल जीतने का मौका है। कागजों में वह हमेशा इसके दावेदार रहे लेकिन वह कभी जीत नहीं पाए। अब टीम में शीर्ष क्रम में एरॉन फिंच हैं। वह पावरप्ले में बेहतरीन खेल दिखा सकते हैं। जल्दी रन बना सकते हैं और कोहली तथा अब्राहम डिविलियर्स पर से दबाव हटा सकते हैं।"

उन्होंने कहा, "वहीं डेल स्टेन और केन रिचर्डसन के होने से उनका तेज गेंदबाजी आक्रमण भी अच्छा लग रहा है। बीते कुछ वर्षों की अपेक्षा इस बार उनकी टीम का संतुलन अच्छा लग रहा है। टूर्नामेंट में जाने से पहले उनके पास अच्छी रणनीति होगी।"

बैंगलोर के बाद हॉग ने मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस को खिताब जीतने का दावेदार बताया। इस स्पिनर ने मुंबई के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के चोट से वापसी करते हुए मैन ऑफ द टूर्नामेंट का अवार्ड जीतने की बात कही।

हॉग ने कहा, "इसका कारण यह है कि मुंबई के पास शीर्ष चार बल्लेबाज शानदार हैं। उनके पास हमेशा से अच्छे हरफनमौला खिलाड़ी रहे हैं। उनका गेंदबाजी आक्रमण भी स्थिर है जिसकी अगुआई डेथ ओवरों के दो शानदार गेंदबाज- जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा करते हैं।"

उन्होंने कहा, "साथ ही हार्दिक पांड्या, वह लंबे समय बाद वापसी कर रहे हैं। वह पिता भी बनने वाले हैं। मुझे लगता है कि यह चीजें उन्हें ऊर्जा देंगी और वह यूएई में मैन ऑफ द टूर्नामेंट बनेंगे।"
 


 
TAGS IPL 2020
Article