X close
X close
Indibet

भारतीय युवा गेंदबाजों के मुरीद हुए ब्रेट ली, बताया कैसा होगा बुमराह और शमी के बाद टीम का भविष्य

IANS News
By IANS News
August 02, 2021 • 17:11 PM View: 1052

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने कहा है कि भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के संन्यास लेने के बाद भी अगले दस, पंद्रह या फिर बीस साल तक भी टीम को तेज गेंदबाजों की कमी नहीं होगी।

ली ने आईसीसी को दिए एक साक्षात्कार में कहा, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दोरान भारतीय तेज गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की है। उनके पास कुछ नए और कुछ अनुभवी गेंदबाजों की टोली है जो टीम को काफी मजबूती देती है।

Trending


पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, टीम के जो युवा गेंदबाज है उनके पास गति है, वे काफी जोश में रहते हैं और उनको देखना एक अलग अनुभव देता है, वे पूरी तरह से बुमराह और शमी की जगह लेने के लिए तैयार हैं।

उन्होने आगे कहा, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान टीम के आधे खिलाड़ी चोटिल होने के चलते टीम से बाहर थे पर फिर भी टीम टेस्ट सीरीज 2-1 से जीतने में कामयाब रही थी और इसके पूरा श्रेय युवा खिाड़ियों को जाता है।

ली जिन्होंने 76 टेस्ट मैचों में 310 विकेट अपने नाम किया है, उन्होंने आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, आज के समय में बेंच स्ट्रेंथ का होना बहुत जरुरी है, खासकर जब टीमों को बायो बबल में रहना पड़ रहा है।

पूर्व ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की तारीफ करते हुए कहा, मुझे अच्छा लग रहा है कि ये टूर्नामेंट में वर्ल्ड स्तर पर खेला जा रहा है, जिससे काफी लोगों ने टेस्ट मैच में रुचि लेना शुरु कर दिया है। अगर आपको विश्वास नहीं हो रहा तो पिछले स्पताह जारी किए गए ब्रॉडकास्ट के नंबर की सूची देख सकते है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo