X close
X close

ब्रेट ली ने चुने 2 अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी, जिन्होंने IPL 2020 में अपने प्रदर्शन से जीता दिल

By Shubham Shah
Nov 12, 2020 • 18:24 PM

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने आईपीएल 2020 के दौरान हर खिलाड़ी और मैच को लेकर अपनी राय दी और खेल को लेकर कई सुझाव भी दिए। इस टी-20 लीग में कई ऐसे अनकैप्ड खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया जिन्होंने अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से बहुत सराहना बटोरीं। इस बीच ब्रेट ली ने ऐसे दो अनकैप्ड खिलाडियों का नाम लिया है जिन्होंने इस गेंदबाजी दिग्गज को अपने प्रदर्शन से खुश किया है। 

ब्रेट ली जिन दो खिलाडियों का नाम लिया वो कोई और नहीं बल्कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ओपनिंग बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल और राजस्थान रॉयल्स के तरफ से अपने दम पर कुछ मैच जीतवाने वाले राहुल तेवतिया है। इसके अलावा ब्रेट ली ने दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम की भी सराहना की और कहा कि जिस तरह से इस युवा टीम ने आईपीएल के इस सीजन में अपना खेल दिखाया वो काबिलेतारीफ है। 

Also Read: विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन Big Bash League 2020-21 के लिए मेलबर्न स्टार्स की टीम में हुए शामिल

ब्रेट ली ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए कहा,"यह बहुत ही बेहतरीन रहा। बिना फैंस के खेलना बहुत मुश्किल होता है लेकिन इस सीजन में कुछ भारतीय खिलाड़ियों ने जिस तरह का खेल दिखाया वो बहुत ही बेजोड़ रहा। देवदत्त पडिक्कल और तेवतिया ने अपने खेल से बहुत प्रभावित किया और जिस तरह से दिल्ली की टीम ने क्रिकेट खेला वो भी बहुत ही लाजवाब रहा। तेज गेंदबाजों ने भी जमकर कहर बरसाया है। "

गौरतलब है कि पडिक्कल ने इस साल कुल 15 मैच खेले जिसमें उन्होंने 31.53 की औसत से कुल 473 रन बनाएं है और इस दौरान इन्होंने 5 अर्धशतक जमाएं है। 

दूसरी तरफ राहुल तेवतिया ने टूर्नामेंट में कुल 14 मैच खेले जिसमें उन्होंने 255 रन बनाएं इसके अलावा इनके नाम इस आईपीएल सीजन में 10 विकेट भी दर्ज है।