X close
X close
Indibet

VIDEO : ब्रिसबेन में रोहित शर्मा बने मीडियम पेसर, हिटमैन की गेंदबाजी और गाबा के मैदान का है पुराना नाता

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 15, 2021 • 10:40 AM View: 448

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक के बाद एक खिलाड़ी चोटिल होते जा रहे हैं और अब ब्रिसबेन में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में गेंदबाजी के दौरान नवदीप सैनी भी चोटिल होकर बाहर चले गए हैं। सैनी के चोटिल होने के बाद उनके ओवर की आखिरी गेंद रोहित शर्मा ने डाली।

अक्सर रोहित को ऑफ स्पिन करते देखा जाता है लेकिन ब्रिस्बेन टेस्ट के पहले दिन रोहित ने एक मीडियम पेसर के रूप में एकमात्र गेंद डाली। हालांकि, हिटमैन की उस एकमात्र गेंद पर मार्नस लाबुशेन ने एक रन लिया। अगर रोहित की बात करें तो उनकी गेंदबाजी और ब्रिस्बेन का पुराना नाता है।

Trending


दरअसल, ब्रिस्बेन अब पहला मैदान बन चुका है जहां रोहित शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट में दो अलग-अलग मैचों में गेंदबाजी की है। उन्होंने 2014 में भी ब्रिस्बेन में खेले गए टेस्ट मैच के दौरान 2 ओवर की गेंदबाजी की थी। मौजूदा टेस्ट में रोहित को सिर्फ एक ही गेंद करने का मौका मिला जोकि सैनी के चोटिल होने के बाद उन्हें दिया गया था।  

अगर आप भारतीय फैन हैं तो आप चाहेंगे कि रोहित शर्मा को ज्यादा गेंदबाजी ना ही करनी पड़े क्योंकि अगर रोहित को ज्यादा गेंदबाजी करनी पड़ी तो इसका मतलब ये होगा कि ब्रिस्बेन टेस्ट भारत की पकड़ से दूर जा रहा है।

रोहित को गेंदबाजी उस समय करनी पड़ी जब सैनी अपना आठवां ओवर पूरा नहीं कर पाए। उन्होंने 7.5 ओवर में 21 रन दिए और एक भी विकेट हासिल नहीं किया। हालांकि, जिस गेंद पर वो चोटिल हुए उसी गेंद पर मार्नस लाबुशेन को एक जीवनदान मिल गया। सैनी की गेंद पर कप्तान अजिंक्य रहाणे ने आसान सा कैच छोड़ दिया। उस समय लाबुशेन 37 के स्कोर पर थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools