X close
X close
Indibet

बायो बबल के नियम तोड़ने वाले पांचों भारतीय खिलाड़ी हुए आइसोलेट, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बढ़ाई टीम इंडिया की मुश्किलें

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 02, 2021 • 17:15 PM View: 538

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के लिए मुसीबते बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। भारत के पांच खिलाड़ियों को बायो बबल के नियम तोड़ने के चलते आईसोलशन में भेज दिया गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ये फैसला तब लिया जब मेलबर्न में शुक्रवार को एक इनडोर रेस्टोरेंट में भारत के पांच खिलाड़ी (रोहित शर्मा, पृथ्वी शॉ, शुभमन गिल, नवदीप सैनी और ऋषभ पंत) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी को भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई टीम से अलग कर दिया गया है, लेकिन फिर भी  ये पांचों खिलाड़ी ट्रेनिंग कर सकते हैं। बीसीसीआई और सीए इस मामले की जांच कर रहे हैं और यह निर्धारित करने की कोशिश कर रहे हैं कि खिलाड़ियों द्वारा बायो सिक्योर बबल प्रोटोकॉल का उल्लंघन हुआ है या नहीं।

Trending


मेलबर्न के एक रेस्टरोरेंट में नवलदीप नाम के फैन ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें ये पांचों खिलाड़ी खाना ऑर्डर करते हुए दिख रहे हैं। टेबल पर बैठे पांच खिलाड़ियों का वीडियो नवदीप सिंह के ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया गया था।

अगर इस फैन (नवलदीप) की मानें, तो उसने इन सुपरस्टार्स खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई और पंत ने तो नवलदीप को गले तक लगाया। ऐसे में अब इन पांचों खिलाड़ियों पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की पैनी नजर होगी और सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट से पहले अगर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड कोई कड़ा कदम उठाता है, तो भारतीय टीम को इसका बहुत बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now