X close
X close
Indibet

बड़ी जीत के बाद भी रोहित शर्मा दिखे नाखुश, कहा- इस स्तर पर ऐसी उम्मीद नहीं की जा सकती

भारत ने गुरुवार को लखनऊ में खेले गए पहले टी-20 इंटरनेशनल में श्रीलंका को 62 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। इस जीत के

By Saurabh Sharma February 25, 2022 • 09:04 AM View: 423

भारत ने गुरुवार को लखनऊ में खेले गए पहले टी-20 इंटरनेशनल में श्रीलंका को 62 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। इस जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ईशान किशन, श्रेयस अय्यर और रविंद्र जडेजा की तारीफ की, लेकिन खराब फील्डिंग को लेकर वह नाराज दिखाई दिए। 

रोहित ने मैच के बाद कहा, “ मैं इशान को काफ़ी अच्छे से समझता हूं। वह लगातार शॉट लगाते रहना पसंद करता है। दूसरे छोर से उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखना बहुत सुखद था। जडेजा की वापसी से खुश हूं। मैं उनका ज्यादा फायदा उठना चाहते हैं, इसलिए उन्हें ऊपर बल्लेबाजी करने भेजा और आप आगे आने वाले मुकाबलों में ऐसा देखेंगे। वह अच्छे फॉर्म में हैं खासकर टेस्ट क्रिकेट में और हम उसका इस्तेमाल लिमिटेड ओवर क्रिकेट में करना चाहते हैं। 

Trending


रोहित ने आगे कहा, “ हम कुछ आसान कैच छोड़ रहे हैं, जिसकी इस स्तर पर उम्मीद नहीं की जा सकती। मुझे लगता है कि हमारे फील्डिंग कोच इस पर काम भी करेंगे। हम चाहते हैं कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में हम बेस्ट फील्डिंग टीम बन कर जाएं।" 

बता दें कि श्रीलंका पारी के तीसरे ओवर में वेंकटेश अय्यर ने कमिल मिसारा, और छठे ओवर में श्रेयस अय्यर ने चरित असालंका का आसान कैच छोड़ दिया था। इसके बाद जसप्रीत बुमराह ने भी एक कैच छोड़कर असालंका को जीवनदान दिया।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए थे। जिसमें ईशान किशन ने 89 रन और श्रेयस अय्यर ने नाबाद 57 रनों की धमाकेदार पारी खेली। इसके जवाब में श्रीलंका की टीम 6 विकेट के नुकसान पर 137 रन ही बना सकी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now