X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले से पहले रोहित ने कही ऐसी दिल जीतने वाली बात, जरूर जानिए

by Vishal Bhagat Sep 18, 2018 • 18:32 PM

18 सितंबर। 19 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा। चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में भारत को पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा था।

ऐसे में भारत की टीम इस मैच में उस बुरी हार का बदला लेने मैदान पर उतरना चाहेगी। इसके अलावा आपको बता दें कि भारत की कप्तानी रोहित शर्मा कर रहे हैं।

PHOTOS: एबी डी विलियर्स की वाइफ डेनियल हैं बहुत खूबसूरत, जरूर देखें

पाकिस्तान के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन क्या होगी इस बात को लेकर फैन्स के बीच जिज्ञासा बनी हुई है। हालांकि हांगकांग के खिलाफ मैच में बुमराह को बाहर किया गया और युवा गेंदबाज खलील अहमद को मौका दिया गया है।

ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत की टीम में बदलाव होंगे। वैसे पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा ने एक खास बयान दिया है।

बतौर कप्तान रोहित शर्मा ने हर एक खिलाड़ियों के बारे में एक खास बात कही है। रोहित शर्मा ने कहा कि हर एक खिलाड़ियों के ये नहीं सोचना चाहिए कि किसे मौका मिलेगा और किसे नहीं। मैं अपने खिलाड़ियों से कहना चाहता हूं कि इस टीम में सभी खिलाड़ी बराबर हैं और सभी को मौका मिलेगा। 

रोहित शर्मा ने सीधे तौर पर कहा है कि एशिया कप के दौरान हर मैच के दौरान टीम में बदलाव ना के बराबर होंगे। गौरतलब है कि भारत की प्लेइंग इलेवन क्या होगी इस बात की चर्चा काफी हो रही है।