X close
X close
Indibet

श्रीलंका दौरे के लिए साउथ अफ्रीका टीम में बदलाव, इस खिलाड़ी के हटने के बाद सिंपाला को मिला मौका

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने बताया है कि जूनियर डाला की जगह तेज गेंदबाज लुथो सिंपाला को श्रीलंका दौरे के लिए सीमित ओवरों की टीम में शामिल किया गया है। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने ट्वीट कर कहा, "जूनियर डाला के स्वास्थ्य

By IANS News August 24, 2021 • 15:35 PM View: 1527

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने बताया है कि जूनियर डाला की जगह तेज गेंदबाज लुथो सिंपाला को श्रीलंका दौरे के लिए सीमित ओवरों की टीम में शामिल किया गया है। क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने ट्वीट कर कहा, "जूनियर डाला के स्वास्थ्य कारणों की वजह से हटने के कारण सिंपाला को टीम में शामिल किया गया है।"

साउथ अफ्रीका बुधवार को कोलंबो के लिए रवाना होगी। वनडे टीम में क्विंटन डी कॉक, लुंगी एनगिदी और डेविड मिलर नहीं होंगे लेकिन यह तीनों खिलाड़ी टी20 में शामिल होंगे। श्रीलंका ने देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए शुक्रवार से 10 दिनों तक राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की है।

Trending


साउथ अफ्रीका को श्रीलंका के साथ दो से 14 सितंबर के बीच तीन वनडे और तीन मैचों की टी 20 सीरीज खेलनी है।

साउथ अफ्रीका की टीम इस प्रकार है :

Also Read: : भारत का इंग्लैंड दौरा 2021

तेम्बा बावुमा (कप्तान), ब्यूरन हेंड्रिक्स, रीजा हेंड्रिक्स, हेनरिच क्लासेन, जानेमान मलान, केशव महाराज, एडन मारक्रम, वियान मुल्डर, एनरिच नॉत्र्जे, एंडिले फेहलुकवायो, कैगिसो रबादा, तबरेज शम्सी, रैसी वान डेर डुसैन, काइल वेरिने, लिजाड विलियम्स, जॉर्ज लिंडे, लुथो सिंपाला और ड्वेन प्रिटोरियस।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now