X close
X close
Indibet

IPL 2021 से ठीक पहले फॉर्म में आए सुरेश रैना, 46 गेंदों पर खेली 104 रनों की तूफानी पारी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 21, 2021 • 12:03 PM View: 1272

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने आईपीएल 2021 से पहले फॉर्म में वापसी कर ली है। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने गुरूग्राम में खेले जा रहे लोकल टी-20 टूर्नामेंट में शानदार शतक लगाया है। निझावान वारियर्स की ओर से खेलते हुए रैना ने 46 गेंदों पर 104 रनों की तूफानी पारी खेली है।

निझावान वारियर्स और टाइटन्स जेडएक्स की टीम के बीच खेले गए इस मुकाबले में रैना ने 11 चौके और 7 गगनचुम्बी छक्के लगाए थे। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए सुरेश रैना ने विपक्षी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और मात्र 19 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया। रैना 104 रन बनाकर अंत तक नाबाद रहे और टीम निझावान वारियर्स को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया।

Trending


गेंदबाजी में भी रैना ने किया कमाल: रैना ने बल्लेबाजी से तो सभी का ध्यान खींचा ही लेकन इस मैच में उन्होंनें कसी हुई गेंदबाजी भी की है। रैना ने 4 ओवरों में मात्र 27 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया। रैना की गेंदबाजी का योगदान भी टीम की जीत में महत्वपूर्ण साबित हुआ क्योंकि इस मैच में टाइटन्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 229 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर बनाया था।

चेन्नई सुपर किंग्स ने किया है रिटेन: सुरेश रैना को आईपीएल 2021 के लिए एम एस धोनी की टीम सीएसके ने रिटेन करने का फैसला किया है। हालांकि सुरेश रैना आईपीएल 2020 में आईपीएल नहीं खेले थे जिसके बाद यह अटकलें लगाई जाने लगीं कि सीएसके मैनेजमेंट उनसे खफा है और शायद वह उन्हें नीलामी से पहले रिलीज कर दे। 


 
LivePools