X close
X close
Indibet

डोनावन फरेरा: जिसको खरीदने के लिए CSK ने बहाए पानी की तरह पैसे, पत्ते की तरह कांपते हैं गेंदबाज

साउथ अफ्रीका में शुरू होने वाली टी-20 लीग के ऑक्शन में 24 साल के डोनावन फरेरा ने सभी का ध्यान खींचा है। डोनावन फरेरा को जोबर्ग सुपककिंग्स ने खरीदा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 20, 2022 • 14:07 PM

SA20 auction: 24 साल के डोनावन फरेरा (Donavon Ferreira) उन अनकैप्ड खिलाड़ियों में से एक जिन्होंने केप टाउन में सोमवार को क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के नए लॉन्च किए गए SA20 टूर्नामेंट के ऑक्शन में सभी का ध्यान खींचा। डोनावन फरेरा अनकैप्ड खिलाड़ी हैं बावजूद इसके जोबर्ग सुपककिंग्स ने उन्हें खरीदने के लिए पैसों की नदी बहा दी।

दक्षिण अफ्रीका के इस युवा बल्लेबाज का बेस प्राइज 175,000 रुपए था। ऑक्शन के दौरान पार्ल रॉयल्स और प्रिटोरिया कैपिटल्स फ्रैंचाइजी ने इस खिलाड़ी को खरीदने में दिलचस्पी दिखाई लेकिन अंततः चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के स्वामित्व वाली जोबर्ग सुपर किंग्स ने 5.5 मिलियन रुपये की भारी-भरकम कीमत पर इस खिलाड़ी को खरीदा। 

Trending


टाइटंस के लिए टी-20 क्रिकेट में डोनावन फरेरा ने गजब की बैटिंग से क्रिकेट पंडितों का ध्यान खींचा था। फरेरा घरेलू अनकैप्ड दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों के बीच काफी जाना-पहचाना नाम भी हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अब तक 19 घरेलू टी20 खेले हैं जिसमें उन्होंने 148.26 के स्ट्राइक रेट से 384 रन बनाए हैं।

यह भी पढ़ें: वापस घूमी घड़ी की सूई, 49 साल के सचिन तेंदुलकर ने खेला 16 साल वाले सचिन का शॉट

डोनावन फरेरा को खरीदने के बाद दुनिया भर के फैंस को सुपर किंग्स की टीम ने इस खिलाड़ी से परिचित कराया। सुपर किंग्स ने डोनावन फरेरा से जुड़ी एक क्लिप शेयर की है जिसमें ये बल्लेबाज गेंदबाजों की धुनाई करते हुए नजर आ रहा है। डोनावन फरेरा की बैटिंग को देखकर ऐसा लग रहा है कि उनके लिए छक्का मारना बच्चों का खेल है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now