X close
X close
Indibet

IPL 2021: चेन्नई से मुंबई की राह लेगा CSK का ट्रेनिंग कैंप, इस कारण लिया मैनेजमेंट ने फैसला

IANS News
By IANS News
March 25, 2021 • 17:38 PM View: 894

आईपीएल फ्रेंचाइजी-चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन की तैयारियों को जारी रखने के लिए गुरुवार को मुंबई पहुंचेगी। फ्रेंचाइजी ने एक बयान में कहा है कि चेन्नई की टीम मुम्बई में अभ्यास शिविर आयोजित करेगी, जो एक महीने की होगी।

सीएसके ने अपने प्री-सीजन कैंप की शुरूआत 8 मार्च को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सहित कई अन्य उपलब्ध खिलाड़ियों के साथ की थी। सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा, खिलाड़ियों को लगा कि पखवाड़े भर का कैंप बहुत फायदेमंद रहा है। हमने चार या पांच दिन खुले नेट में भी अभ्यास किया है।

Trending


उन्होंने कहा, पिछले सीजन के बाद, धोनी ने हमें बताया कि वह 2021 संस्करण की तैयारी के लिए मार्च में चेन्नई पहुंचेंगे। अपने कथन के अनुसार वह समय पर चेन्नई पहुंच चुके थे।

सीएसके को मुंबई में अपने शुरुआती पांच मैच खेलने हैं। तीन बार के चैंपियन को 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपना पहला मैच खेलना है। इसके बाद उसे 16 अप्रैल को पंजाब किंग्स, 19 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स, 21 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स और 25 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना करना है। यह टीम बेंगलुरु और कोलकाता में भी अपने लीग मैच खेलेगी।

9 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल के सभी मैच तटस्थ स्थानों पर खेले जाएंगे, जिसमें अहमदाबाद की मेजबानी 25 से 30 मई के बीच होगी। सीएसके पिछले सीजन में पहली बार प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही, लेकिन 2020 के आईपीएल सीजन में उसने अंतिम तीन मैचों में जीत हासिल की थी। उसे 14 मैचो में कुल 6 जीत मिली थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools