Advertisement
Advertisement

VIDEO: वार्म अप मैच में दिखा गजब नजारा, चेतेश्वर पुजारा ने एक ही मैच में दो-दो टीमों के लिए की बल्लेबाज़ी

अभ्यास मैच में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ चेतेश्वर पुजारा दोनों ही टीमों के लिए मैदान पर बल्लेबाज़ी करने उतरे। ऐसा अक्सर क्रिकेट के मैदान पर देखने को नहीं मिलता है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 25, 2022 • 23:18 PM
Cricket Image for Leic vs IND: वार्म अप मैच में दिखा गजब नजारा, चेतेश्वर पुजारा ने एक ही मैच में दो-
Cricket Image for Leic vs IND: वार्म अप मैच में दिखा गजब नजारा, चेतेश्वर पुजारा ने एक ही मैच में दो- (Image Source: Google)
Advertisement

भारत और लीसेस्टरशायर के बीच चार दिनों का अभ्यास मैच खेला जा रहा है, जिसके तीसरे दिन भारतीय टीम की बल्लेबाज़ के दौरान एक काफी अजीबोगरीब घटना देखने को मिली। दरअसल, तीसरे दिन के खेल में लीसेस्टशायर की तरफ से बल्लेबाज़ी करने वाले चेतेश्वर पुजारा भारतीय टीम की बल्लेबाज़ी के दौरान भी बैटिंग करते नज़र आए। इस घटना को देखने के बाद सभी क्रिकेट फैंस काफी कंफ्यूज हैं।

इस अभ्यास मैच में लीसेस्टरशायर की तरफ से पहले और दूसरे दिन तीन भारतीय खिलाड़ी ऋषभ पंत, चेतेश्वर पुजारा और जसप्रीत बुमराह खेलते नज़र आए, लेकिन लीसेस्टरशायर की बैटिंग के दौरान पुजारा शू्न्य के स्कोर पर ही अपना विकेट गंवा बैठे थे। यहीं कारण है जिस वज़ह से भारतीय टीम ने उन्हें एक बार फिर बल्लेबाज़ी करने का मौका दिया ताकि वह इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच से पहले अपनी लय प्राप्त कर सके।

Trending


गौरतलब है कि यह अभ्यास मैच आधिकारिक तौर पर फर्स्ट क्लास मैच नहीं है। जिस वज़़ह से टीम मैनेजमेंट को जरूरत महसूस होने पर उन्होंने पुजारा को एक बार फिर बल्लेबाज़ी करने मैदान पर भेजा। बता दें कि सिर्फ चेतेश्वर पुजारा ने ही नहीं बल्कि श्रेयस अय्यर और रविंद्र जडेजा ने भी अपना विकेट जल्दी गंवाने के बाद दोबार बल्लेबाजी की थी।

बात करें अगर चेतेश्वर पुजारा की तो उन्होंने लीसेस्टरशायर के लिए पहली इनिंग में 6 गेंदों का सामने करते हुए अपना खाता खोले बिना ही विकेट गंवा दिया था, जिसके बाद भारतीय टीम की दूसरी इनिंग में पुजारा ने 22 रनों की पारी खेली। हालांकि हाल ही में पुजारा इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे थे, जिसका फायदा भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ रिशेड्यूल टेस्ट में हो सकता है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement