X close
X close
Indibet

इस भारतीय खिलाड़ी के IPL 2021 में शामिल ना होने से चेतेश्वर पुजारा है दुखी, कुछ ऐसे किया रिएक्ट

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 04, 2021 • 13:33 PM View: 181

आईपीएल 2021 के लिए 18 फरवरी हुए नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने चेतेश्वर पुजारा को 50 लाख में खरीदकार सभी को चौंका दिया था। यह इसलिए क्योंकि किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि टेस्ट में माहिर इस बल्लेबाज को टी-20 के इस बड़े लीग में जगह मिलेगी। सुपर किंग्स में चुने जाने के बाद पुजारा ने भी इस मैनेजमेंट के प्रति अपना आभार जाहिर किया था।

अब पुजारा ने एक सनसनीखेज बयान देते हुए कहा है कि उन्हें बहुत दुख है कि भारतीय टीम में उनके जोड़ीदार हनुमा विहारी को आईपीएल 2021 की नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिला। दिलचस्प बात यह भी है कि पुजारा को भी साल 2014 के बाद पहली बार आईपीएल में एंट्री मिली है।

Trending


क्रिकइंफो के साथ एक खास बातचीत के दौरान पुजारा ने कहा," भारतीय खिलाड़ियों में पिछले कुछ सालों से मैं आईपीएल से दूर था और इस समय हनुमा विहारी इस लीग का हिस्सा नहीं है। मुझे उनके लिए बहुत बुरा लग रहा है। वो पहले आईपीएल का हिस्सा थे और मुझे लगता है कि उन्हें भी इस आईपीएल का हिस्सा होना चाहिए था।"

पुजारा ने आगे बात करते हुए कहा कि आईपीएल में चुने जाने के बाद ना सिर्फ फ्रैंचाइजी बल्कि भारतीय टीम के खिलाड़ी भी उनके लिए खुश थे।

बता दें कि साल 2019 में हनुमा विहारी ने आखिरी बार आईपीएल में खेला था। तब वह सनराइजर्स हैदराबाद की शामिल थे। जहां तक बात पुजारा की है तो सीएसके चौथी टीम होगी जिसके लिए यह दिग्गज खेलता हुआ नजर आएगा। इससे पहले पुजारा केकेआर, आरसीबी और पंजाब किंग्स के लिए खेलते हुए नजर आ चुके है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools