X close
X close
Indibet

'अगर मैं 200 पर भी खेल रहा होता, तो उस गेंद पर आउट हो जाता', चेतेश्वर पुजारा ने आउट होने के बाद बयां किया दिल का दर्द

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 09, 2021 • 16:59 PM View: 634

मौजूदा ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन का एक कारण चेतेश्वर पुजारा का खराब फॉर्म भी है। पुजारा जिन्होंने भारत के 2018-19 के पिछले ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया था। इस दौरे पर अपनी चमक बिखेरने में असफल रहे हैं। हालांकि, पुजारा ने सिडनी टेस्ट की पहली पारी में अर्द्धशतक लगाया लेकिन वो अपनी पारी को आगे नहीं बढ़ा सके।

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस की एक शानदार गेंद पुजारा के बल्ले का किनारा लेकर विकेटकीपर टिम पेन के दस्तानों में चली गई औऱ पुजारा की पारी का अंत हो गया। कमिंस की वो गेंद इतनी शानदार थी कि पुजारा को लगता है कि वो अगर शतक या दोहरे शतक के बाद भी बल्लेबाजी कर रहे होते तो भी वो उस गेंद पर आउट हो जाते।

Trending


पुजारा ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद प्रैस कॉन्फ्रैंस में कहा, ‘जिस गेंद पर मैं आउट हुआ वो इस सीरीज की बैस्ट बॉल थी। इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कर सकता था। मुझे लगता है कि अगर मैं शतक या दोहरे शतक पर भी बल्लेबाजी कर रहा होता तो भी मैं उस गेंद से नहीं बच पाता। गेंद में काफी उछाल था और ईमानदारी से कहूं तो आप ऐसी गेंदों से नहीं बच पाते हैं।’

पुजारा ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में 176 गेंदें खेलने के बाद सिर्फ 50 रन बनाए। हालांकि, उनकी इस पारी के बावजूद फैंस उनके धीमा खेलने पर उनकी आलोचना कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now