X close
X close

ILT20: शिमरोन हेटमायर- क्रिस लिन ने जड़े तूफानी पचास,वाइपर्स को हराकर गल्फ जायंट्स ने लगाया जीत का चौका

शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) और क्रिस लिन (Chris Lynn) के तूफानी अर्धशतक के दम पर गल्फ जायंट्स (Gulf Giants) ने दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इंटरनेशनल लीग टी-20 2023 के मुकाबले में डेजर्ट वाइपर्स...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma January 22, 2023 • 20:58 PM

शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) और क्रिस लिन (Chris Lynn) के तूफानी अर्धशतक के दम पर गल्फ जायंट्स (Gulf Giants) ने दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इंटरनेशनल लीग टी-20 2023 के मुकाबले में डेजर्ट वाइपर्स (Desert Vipers) को 5 विकेट से हरा दिया। वाइपर्स के 195 रन के जवाब में जायंट्स ने तीन गेंद बाकी रहते हुए 5 विकेट गवांकर जीत हासिल कर ली। गल्फ जायंट्स की यह लगातार चौथे मैच में चौथी जीत हैय़

हेटमायर-लिन ने पार लगाई जीत की नैय्या

Trending


लक्ष्य का पीछा करने उतरी गल्फ जायंट्स की शुरूआत खराब रही और 30 रन के कुल स्कोर तक कप्तान जेम्स विंस, टॉम बैंटन और रेहान अहमद आउट होकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद लिन और हेटमायर ने मिलकर चौथे विकेट के लिए 117 रन जोड़े। हेटमायर ने 35 गेंदों में पांच चौकों और पांच छक्कों की मददे से 70 रन बनाए। वहीं लिन ने 42 गेंदों में 71 रन की पारी खेली, जिसमें आठ चौके और तीन छक्के जड़े।

वाइपर्स के लिए शेल्डन कॉटरेल ने दो विकेट, वानिंदु हसरंगा, टॉम कुरेन और गस एटकिंसन ने एक-एक विकेट हासिल किया।

हेल्स ने दम पर वाइपर्स ने बनाया विशाल स्कोर

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वाइपर्स की शुरूआत अच्छी रही और रोहन मुस्तफा (23) और हेल्स ने मिलकर पहले विकेट के लिए 72 रन जोड़े। इसके बाद हेल्स और कप्तान कॉलिन मुनरो (39) के बीच दूसरे विकेट के लिए 67 रनों की साझेदारी हुई।

हेल्स ने लगातार दूसरे मुकाबले में शतक जड़ने से चूक गए औऱ 57 गेंदों में 99 रन बनाकर आउट हो गए। इस दौरान उन्होंने दस चौके और पांच छक्के जड़े। इसके अलापा शेरफेन रदरफोर्ड ने 15 गेंदों में नाबाद 27 रन बनाए, जिसकी बदौलत वाइपर्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाए।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

जायंट्स के लिए क्रिस जॉर्डन, डेविड विजे, लिया डाउसन और रिचर्ड ग्लासेन ने एक-एक विकेट हासिल किया।