X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

मैच के बाद राशिद खान ने इस रोते हुए बच्चे के साथ फोटो खिंचवाकर जीत लिया हर किसी का दिल

by Vishal Bhagat Sep 26, 2018 • 15:37 PM

26 सितंबर। भारत और अफगानिस्तान के बीच मंगलवार देर रात यहां दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया एशिया कप-2018 के सुपर चार का मैच टाई रहा।

 दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मोहम्मद शहजाद की 124 और मोहम्मद नबी की 64 मैचों की पारी के दम पर भारत के सामने 253 रनों का लक्ष्य रखा था। भारतीय टीम 49.5 ओवरों में 252 रनों पर ऑलआउट हो गई और मैच टाई पर समाप्त हुआ। 

इस ऐतिहासिक मैच में अफगानिस्तान के राशिद खान ने कमाल की गेंदबाजी की और जडेजा को आउट कर मैच टाई कर दिया। गौरतलब है कि आखिरी ओवर में भारत को जीत के लिए 7 रन की दरकार थी लेकिन एक बार फिर राशिद खान ने अपनी फिरकी का कमाल दिखाया और रवींद्र जडेजा को आउट कर मैच को यादगार बना दिया।

आपको बता दें कि मैच टाई होने के बाद दर्शक दिर्घा में बैठा एक नन्हा फैन काफी निराश हुआ और उसके आंखों से आसू निकलने लगे थे।। दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

इस दृश्य को देखकर हर कोई का दिल दुखा था। यहां तक कि भज्जी ने ट्विट कर बच्चे को सांत्वना भी दी थी। वहीं आपको बता दें कि इस नन्हें फैन से मैच के बाद अफगानिस्तान के राशिद खान मिले और साथ में फोटो भी खिंचवाई।  दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

राशिद खान के अलावा और भी कई अफगानिस्तानी खिलाड़ी इस बच्चे के साथ मिलकर फोटो खिंचवाई। अफगानिस्तान खिलाड़ियों के द्वारा किए गए इस बर्ताव की हर तरह सराहना हो रही है।