X close
X close
Indibet

अंतिम ओवरों में अच्छी गेंदबाजी से मिली जीत: ड्यूमिनी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 23, 2016 • 23:02 PM View: 1000

नई दिल्ली, 23 अप्रैल | दिल्ली डेयरडेविल्स के बल्लेबाज ज्यां पॉल ड्यूमिनी ने शनिवार को कहा कि अंतिम ओवरों में शानदार गेंदबाजी और रणनीति के सही क्रियान्वान के कारण टीम को मुंबई इंडियंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मुकाबले में जीत मिली।

दिल्ली ने पहले खेलते हुए संजू सैमसन के 60 और ड्यूमिनी के नाबाद 49 रनों की बदौलत 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए थे। मुंबई की टीम लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई और सात विकेट के नुकसान पर 154 रन ही बना सकी।

दिल्ली की तरफ से अमित मिश्रा ने 24 रन देकर दो विकेट लिए और दिल्ली की जीत में अहम भूमिका निभाई।

ड्यूमिनी ने मैच के बाद कहा, "अंतिम ओवरों में हमारी गेंदबाजी और रणनीति का पालन करने से हमें जीत हासिल हुई है। हमारे गेंदबाज अभ्यास सत्र में कड़ी मेहनत कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "आखिरी के पांच ओवरों में हमने जिस तरह की गेंदबाजी की वह मैच का टर्निग प्वाइंट रही।"

ड्यूमिनी ने कहा, "काफी टीमें लक्ष्य का पीछा करते हुए मैच जीत रही हैं। इसलिए लक्ष्य को बचा कर अच्छा लग रहा है। हमारे लिए मैच में बीच के ओवर काफी महत्वपूर्ण थे। अमित और इमरान ताहिर ने अच्छी गेंदबाजी की और तेज गेंदबाजों ने उनका अच्छा साथ दिया।"

यह दिल्ली की लगातार तीसरी जीत है। वह इस जीत के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर आ गई है।

टीम के कप्तान जहीर खान ने कहा, "इस विकेट पर हमारी रणनीति सही जगह गेंद फेंकने और गेंदों में परिवर्तन करने की थी। हमने रणनीति का पालन किया और उसी के साथ बने रहे। हमारी टीम युवा है और मैचों के साथ बढ़ रही है।"

जहीर ने ड्यूमिनी और सैमसन के बीच चौथे विकेट के लिए हुई 71 रनों की साझेदारी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, "सैमसन और ड्यूमिनी ने अच्छी बल्लेबाजी की। उन्हें विकेट पर खड़े रहने की जरूरत थी और उन्होंने ठीक वैसा ही किया और अहम साझेदारी की।"

Agency

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS