X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

सीओए ने बीसीसीआई में पारदर्शिता का समर्थन करते हुए कही ऐसी बात

by Vishal Bhagat Oct 02, 2018 • 18:54 PM

2 अक्टूबर। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को आरटीआई के अंतर्गत लाने का फैसले के समर्थन में प्रशासकों की समिति (सीओए) ने एक बयान जारी कर कहा है कि वह बोर्ड में पारदर्शिता के पक्ष में है और जल्द ही वेबसाइट पर अपनी सभी जानकारियां मुहैया करने को प्रयासरत है।

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

केंद्रीय सूचना आयोग (सीआईसी) ने सोमवार को अपने फैसले में कहा था कि बीसीसीआई की जनता का प्रति जबावदेही बनती है और इसलिए उसे आरटीआई में आना चाहिए। उसे आरटीआई अधिनियम के तहत सूचना के लिए आवेदन मिलने के 15 दिनों के भीतर ऑनलाइन या ऑफलाइन जवाब देने की व्यवस्था करनी चाहिए। 

इस आदेश के समर्थन में सीओए ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा, "सीआईसी के आदेश को ध्यान में रखते हुए हम यह बात साफ कर देना चाहते हैं कि हम बोर्ड में पारदर्शिता के समर्थन में हैं और इसलिए हमने वेबसाइट के रूप में एक मजबूत साधन स्थापित किया है। इसके जरिए हम अपनी सभी प्रक्रिया को सार्वजनिक रूप से सामने रखेंगे।"

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

उन्होंने कहा, "सीओए बीसीसीआई में ईमानदारी और खुलेपन के लिए प्रतिबद्ध है। हमने बीसीसीआई में पेशेवर तरीके से अच्छा प्रशासन स्थापित किया है। हम बोर्ड में अच्छे प्रशासन, पारदर्शिता और नीतिपरक पैमानों को लागू करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं।"