X close
X close
Indibet

एशेज में इंग्लैंड के प्रदर्शन के बाद कोच क्रिस सिल्वरवुड बोले, 'मैं एक अच्छा कोच हूं और मुझे बने रहना चाहिए'

अपनी टीम के 4-0 से एशेज में हारने के बावजूद क्रिस सिल्वरवुड ने कहा है कि वह इंग्लैंड के मुख्य कोच के रूप में बने रहना चाहते हैं। पिछले फरवरी में चेन्नई में भारत के खिलाफ मैच जीतने के बाद

By IANS News January 17, 2022 • 21:25 PM View: 1046

अपनी टीम के 4-0 से एशेज में हारने के बावजूद क्रिस सिल्वरवुड ने कहा है कि वह इंग्लैंड के मुख्य कोच के रूप में बने रहना चाहते हैं। पिछले फरवरी में चेन्नई में भारत के खिलाफ मैच जीतने के बाद से इंग्लैंड ने 14 में से 10 टेस्ट गंवाए हैं और केवल एक जीता है। हाल ही में खराब प्रदर्शन के कारण कप्तान जो रूट और कोच सिल्वरवुड पर सवाल उठने लगे थे।

डेली मेल ने सिल्वरवुड के हवाले से कहा, "मेरी कोचिंग को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। लेकिन मैं अभी भी टीम को बेहतर करने के लिए उनके साथ रहना पसंद करूंगा।"

Trending


उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि मैं एक अच्छा कोच हूं और मुझे कोच बने रहना देना चाहिए, लेकिन कुछ चीजें हैं जो इस समय मेरे हाथ से बाहर हैं।"

इंग्लैंड को पांच मैचों की एशेज सीरीज पहले तीन मैचों में एक के बाद हार मिली थी। रूट की अगुवाई वाली टीम ने पहला मैच गाबा में नौ विकेट से, दूसरा एडिलेड ओवल में 275 रन से और तीसरा मैच मेलबर्न में एक पारी और 14 रनों से गंवा दिया था।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

इंग्लैंड सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर चौथे टेस्ट में कड़े मुकाबले के बाद ड्रॉ के साथ 5-0 से हार से बचने में कामयाब रहा था।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now