X close
X close
Indibet

कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने टेस्ट में खेली T20 वाली पारी, 7 चौकों 2 छक्कों की मदद से ठोका तूफानी पचास,देखें Video

NZ vs SA 2nd Test: साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच हेगले ओवल में खेला जा रहा है।

By Nishant Rawat February 26, 2022 • 13:52 PM View: 870

NZ vs SA 2nd Test: साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच हेगले ओवल में खेला जा रहा है। इस मैच के दूसरे दिन न्यूजीलैंड के हरफनमौला बल्लेबाज़ कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने टेस्ट क्रिकेट में टी20 वाली बल्लेबाज़ी करते हुए विस्फोटक अंदाज़ में अर्धशतकीय पारी खेली है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

न्यूजीलैंड के लिए कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने दूसरे टेस्ट मैच में सात चौके और दो छक्के लगाते हुए नाबाद 54 रन बना लिए हैं, जिसके दम पर मेजबानों ने दूसरे दिन के अंत तक 157 रन स्कोरबोर्ड पर लगा दिए हैं। ग्रैंडहोम जब बल्लेबाज़ी करने मैदान पर उतरे थे, तब तक कीवी टीम के आधे बल्लेबाज़ 91 रनों के स्कोर पर पवेलियन लौट चुके थे। साउथ अफ्रीका के गेंदबाज़ों कीवी बल्लेबाज़ों पर हावी नज़र आ रहे थे, तभी ग्रैंडहोम ने काउंट अटैक शुरू किया और देखते ही देखते सिर्फ 36 बॉल पर अपनी हॉफ सेंचुरी पूरी कर ली। बता दें कि ग्रैंडहोम के बल्ले से ये रन तब निकले हैं, जब कीवी टीम मुश्किलों में नज़र आ रही थी और इनिंग में पिछड़ती दिख रही थी। 

Trending


बात करें अगर मैच की तो साउथ अफ्रीका की टीम ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद सरेल एरवी की शानदार शतकीय पारी के दम पर उन्होंने पहली इनिंग में 364 रन बनाए। कीवी टीम के लिए नील वैगनर ने सबसे ज्यादा चार विकेट हासिल किए। वहीं बल्लेबाज़ी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम अच्छी शुरूआत नहीं पाई थी, लेकिन दूसरे दिन के खत्म होने तक उन्होंने पांच विकेटों के नुकसान पर 157 रन बना लिए हैं। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

गौरतलब है कि इस सीरीज में न्यूजीलैंड की टीम 1-0 से आगे हैं। पहले मैच में मेजबाने ने मेहमानों पर 276 और पारी से जीत हासिल की थी, जिसके बाद दूसरे मैच में साउथ अफ्रीका ने अच्छी वापसी की है। अगर ये मैच साउथ अफ्रीका जीत जाती है, तो ये सीरीज ड्रा पर खत्म होगी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now