X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से बाहर होगा टीम इंडिया का ये दिग्गज खिलाड़ी

by Saurabh Sharma Aug 28, 2018 • 15:22 PM

28 अगस्त,(CRICKETNMORE)। भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने चार दिन के ब्रेक के बाद सोमवार को नेट्स में प्रैक्टिस की। टीम इंडिया सीरीज में 1-2 से पिछड़ रही है लेकिन नॉटिंघम में मिली शानदार जीत से उसका मनोबल काफी बढ़ा हुआ होगा। हालांकि साउथेप्टन में 30 अगस्त से खेले जाने वाले चौथे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लग सकता है।   

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन मांसपेशियों में खिचाव के कारण चौथे टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं। अश्विन को तीसरे टेस्ट मैच के दौरान यह परेशानी हुई थी, जिसके चलते वह पहली पारी में काफी समय मैदान से बाहर रहे थे। दूसरी पारी में गेंदबाजी के दौरान उन्हें काफी दर्द भी महसूस हो रहा था। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

खबरों के अनुसार रविंद्र जडेजा ने सोमवार को नेट्स में जमकर गेंदबाजी की। जबकि अश्विन टीम के फिजीयो पैट्रिक फराहत और फिटनेस ट्रेनर शंकर बसु के साथ बातचीत करते हुए दिखे। अश्विन ने गेंदबाजी नहीं की और फील्डिंग ड्रिल्स में भी हिस्सा नहीं लिया। 

हालांकि इसका आधिरकारिक एलान नहीं हुआ है। लेकिन अगर अश्विन फिटनेस टेस्ट पास नहीं कर पाते है तो उनकी जगह रविंद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है।