X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

CPL 2020: सेंट लूसिया जॉक्स के हेड कोच एंडी फ्लावर ने कहा, विविधता के कारण बारबाडोस का स्पिन अटैक बेहतर

By Saurabh Sharma
Aug 20, 2020 • 14:21 PM

सेंट लूसिया जॉक्स औऱ बारबाडोस ट्रिडेंटस के बीच गुरुवार (20 अगस्त) को ब्रायन लारा क्रिकेट स्टेडियम में कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2020 का पांचवां मुकाबला खेला जाएगा। भारतीय समयनुसार यह मुकाबला शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा।

मैच से पहले सेंट लूसिया के हेड कोच एंडी फ्लावर ने Cricketnmore.com एक स्पेशल सेगमेंट "क्वेश्चन ऑफ द डे" के दौरन बातचीत की और टीम की तैयारियों के बारे में बताया।

Also Read: बारबोडास के खिलाफ जीत का खाता खोलने के इरादे से उतरेगी सेंट लूसिया जॉक्स, जानें संभावित 11 खिलाड़ी

जब एंडी फ्लावर से यह पूछा गया की बारबाडोस ट्रिडेंट्स की स्पिन आक्रमण- राशिद खान, मिचेल सैंटनर, वाल्श जूनियर तथा एश्ले नर्स के रूप में सबसे मजबूत है और इसपर उनकी क्या राय है तो उन्होंने जवाब दिया कि," हाँ हम सभी जानते है कि बारबाडोस की स्पिन अटैक इस टूर्नामेंट में सबसे मजबूत है और साथ में उनके ऑलराउंडर भी कहीं न कहीं काफी बेहतर है। उनके स्पिन गेंदबाजों को खेलना एक चुनौती होगी और उनके पास स्पिन में कई ऑप्शन है।” 

फ्लावर ने आगे कहा, हमारे पास भी अच्छे स्पिनर हैं,लेकिन उनकी तरह विविधता नहीं है। वेस्टइंडीज में स्पिन खेलना थोड़ा मुश्किल होता है तो ये देखना दिलचस्प होगा कि हमारे बल्लेबाज किस तरह से उनका सामना करते हैं।"

आपकों बता दें कि सेंट लूसिया जॉक्स की टीम अपना पिछला जमैका तलावहास के हाथों 5 विकेट से हार गई थी ऐसे में यह मैच उनके लिए काफी अहम होगा। दूसरी तरफ बारबाडोस ट्रिडेंट्स अपना पहला मैच 6 रनों से जीतने के बाद ऊंचे मनोबल कर साथ मैदान पर उतरेगी। 
 

 
#CPL20 Special - Question Of The Day With St Lucia Zouks' Coach Andy Flower

#CPL20 Special - Question Of The Day With St Lucia Zouks' Coach Andy Flower

Posted by Cricketnmore on Wednesday, August 19, 2020


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।