X close
X close
Indibet

ऑस्ट्रेलिया दौरे को बीच में ही छोड़कर आ सकते है विराट कोहली, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के तरफ से आया बड़ा बयान

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 28, 2020 • 17:57 PM View: 5890

आईपीएल के बाद भारतीय टीम अपना अगला इंटरनेशनल दौरा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी। नवंबर में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है जहां टीम को 4 टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेलने है। इसके लिए भारतीय टीम की घोषणा 26 अक्टूबर(सोमवार) को हुई। 

इस दौरे की शुरुआत टेस्ट सीरीज से होगी जिसका पहला टेस्ट मैच 27 नवंबर को एडिलेड के मैदान पर दिन- रात्रि टेस्ट मैच से होगा। लेकिन इस सीरीज से पहले सबसे बड़ा सवाल यह कि क्या भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस पूरे दौरे पर भारतीय के साथ बने रहेंगे?

Trending


जैसा हम जानते है कि कोहली की पत्नी और मशहूर भारतीय अभिनेत्री अनुष्का शर्मा माँ बनने वाली है। ऐसे में कप्तान कोहली के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीनों ही सीरीज में उपलब्ध रहने पर बड़ा सवाल है। ऐसा कहा जा रहा है कि अनुष्का जनवरी के महीने में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी लेकिन भारतीय टीम अपना आखिरी टेस्ट मैच 19 जनवरी को ब्रिस्बेन में खेलेगी और तब शायद कोहली टीम के साथ मौजूद ना हो। 

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड के सीईओ निक हॉकले का कहना है कि फिलहाल के लिए कोहली भारतीय टीम के साथ दौरे पर जा रहे है और यही बहुत बड़ी बात है। इसके अलावा सीईओ का कहना है कि वो भारतीय क्रिकेट बोर्ड और ऑस्ट्रेलियाई सरकार के साथ मिलकर इस सीरीज को सफल बनाने की पूरी कोशिश में और साथ में वो पूरी कोशिश करेंगे की क्रिकटरों के साथ उनका परिवार भी इस दौरे पर मौजूद रहे। 


 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo