Advertisement
Advertisement

CSA ने दूसरे टेस्ट में स्टेडियम में दिखने वाले दर्शको की पुष्टि

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने बुधवार को साफ किया है कि वह भारतीय टेस्ट टीम के साथ यात्रा करने वाले कमर्शियल पार्टनर्स और मेहमानों को ही टिकटें दे रहे हैं। सीएसए की ओर से स्पष्टीकरण कई लोगों द्वारा सवाल किए

IANS News
By IANS News January 06, 2022 • 18:33 PM
Cricket Image for CSA ने दूसरे टेस्ट में स्टेडियम में दिखने वाले दर्शको  की पुष्टि
Cricket Image for CSA ने दूसरे टेस्ट में स्टेडियम में दिखने वाले दर्शको की पुष्टि (Image Source: Google)
Advertisement

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने बुधवार को साफ किया है कि वह भारतीय टेस्ट टीम के साथ यात्रा करने वाले कमर्शियल पार्टनर्स और मेहमानों को ही टिकटें दे रहे हैं। सीएसए की ओर से स्पष्टीकरण कई लोगों द्वारा सवाल किए जाने के बाद आया है कि हॉस्पिटैलिटी स्टैंड में कुछ लोगों को वांडर्स में दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच दूसरा टेस्ट देखने की अनुमति क्यों दी गई।

सीएसए ने आगे कहा, "क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने दक्षिण अफ्रीका और भारत श्रृंखला के लिए हॉस्पिटैलिटी टिकटों के आवंटन के संबंध में भ्रम को नोट किया है। नतीजतन और इस स्थिति को स्पष्ट करने की आवश्यकता को देखते हुए सीएसए ने बयान जारी किया है कि सुरक्षित वातावरण से समझौता न करने की आवश्यकता के कारण सीरीज के लिए टिकट नहीं बेचने का निर्णय लिया गया था।"

बयान में आगे कहा गया, "हालांकि, सीएसए अभी भी अपने कमर्शियल भागीदारों और टीम इंडिया के साथ यात्रा करने वाले मेहमानों को टिकट जारी करने के लिए अनुबंधित है। इसके अलावा कोई भी टिकट न ही बेचा जा रहा है और न ही बिक्री के लिए उपलब्ध है।"

सीएसए को खेद है कि क्रिकेट प्रशंसक वर्तमान में मैचों में शामिल नहीं हो पा रहे हैं, क्योंकि कोविड-19 महामारी और सुरक्षित वातावरण के कारण मैदार में प्रशंसकों के आने पर प्रतिबंध लगा हुआ है।

अब तक भारत तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे चल रहा है, जिसमें अंतिम टेस्ट 11 जनवरी से केप टाउन के न्यूलैंड्स में खेला जाएगा। टेस्ट के बाद, वनडे श्रृंखला 19, 21 और 23 जनवरी को होगा।

Trending


Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement