Advertisement
Advertisement

3 टीमें जो राइली रूसो को सकती हैं खरीद, IPL 2023 में मिल सकते हैं इतने करोड़

राइली रूसो ने साउथ अफ्रीकी टीम में वापसी के बाद इंटरनेशनल टी-20 क्रिकेट में 2 शतक जड़ दिए हैं। आईपीएल 2023 से पहले होने वाले ऑक्शन में इन 3 में से कोई एक टीम राइली रूसो को खरीद सकती है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 05, 2022 • 14:01 PM
Cricket Image for Csk Rcb Or Gujarat Titans Might Be Bid For Rilee Rossouw
Cricket Image for Csk Rcb Or Gujarat Titans Might Be Bid For Rilee Rossouw (Rilee Rossouw)
Advertisement

राइली रूसो ने 6 साल बाद साउथ अफ्रीका की नेशनल टीम में वापसी की है। कोलपैक डील के चलते इंटरनेशनल क्रिकेट से काफी टाइम दूर रहने वाले राइली रूसो आईपीएल 2023 में भी वापसी कर सकते हैं। आईपीएल 2023 के लिए ऑक्शन जल्द ही होना है। राइली रूसो अपनी बेस प्राइज 1 करोड़ रख सकते हैं। ऐसे में इन 3 में से कोई एक टीम कम से कम 1 करोड़ की बोली लगाकर उन्हें खरीद सकती हैं।

चैन्नई सुपर किंग्स: धोनी की टीम CSK राइली रूसो को खरीदने के लिए बड़ी बोली लगा सकती है। राइली रूसो ना केवल नंबर-3 पर बल्लेबाज कर सकते हैं बल्कि ओपनिंग का भी वो बेहतर विकल्प हो सकते हैं। टी-20 क्रिकेट में राइली रूसो के अनुभव को देखते हुए चैन्नई की टीम उन्हें खरीद सकती है।

Trending


आरसीबी: साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज राइली रूसो को RCB भी खरीद सकती है। फाफ डू प्लेसिस के साथ ओपनिंग करने के लिए राइली रूसो अच्छे विकल्प हो सकते हैं। वहीं अगर विराट कोहली ही ओपनिंग करने का फैसला करते हैं तो फिर आरसीबी मैनेजमेंट राइली रूसो को नंबर-3 पर भी खिला सकता है।

यह भी पढ़ें: 5 क्रिकेटर जो विराट कोहली की तरह बन सकते थे महान, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

गुजरात टाइटंस: आईपीएल 2022 की विजेता टीम गुजरात टाइटंस अगले सीजन से पहले अपनी बैटिंग को मजबूत करना चाहेगी। शुभमन गिल के साथ ओपनिंग करने के लिए राइली रूसो बेहतर विकल्प हो सकते हैं। मैथ्यू वेड ने पिछले सीजन अपनी बैटिंग से खासा निराश किया था। 


Cricket Scorecard

Advertisement