X close
X close
Indibet

VIDEO: रवींद्र जडेजा ने की थी आवेश खान को डराने की कोशिश, रैना को कराया था रनआउट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 11, 2021 • 12:18 PM View: 1590

CSK vs DC: सीएसके और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच में सुरेश रैना ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया था। सुरेश रैना ने आउट होने से पहले 36 गेंदों पर 4 चौके और 2 छक्के की मदद से 54 रनों की पारी खेली थी। सुरेश रैना शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। रैना दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजो की जमकर धुनाई भीकर रहे थे। 

लेकिन फिर मैच में एक एंटी-क्लाइमेक्स आता है। रवींद्र जडेजा मैदान पर वो कर देते हैं जो शायद ही कोई डीसी गेंदबाज कर सकता था। रवींद्र जडेजा मिक्स-अप के बाद रैना को रन आउट करा देते हैं। रैना को रनआउट करवाने के बाद जडेजा युवा गेंदबाज आवेश खान पर गुस्सा करते हुए नजर आते हैं।

Trending


पारी के 16वें ओवर के दौरान रवींद्र जडेजा, आवेश खान की पहली गेंद पर सिंगल पूरा करते हैं। जडेजा ने जैसे ही दूसरे रन के लिए जाने का फैसला किया वैसे ही गेंदबाज आवेश खान उनके रास्ते में आ जाते हैं, जिसके चलते जडेजा रन पूरा नहीं कर पाते हैं और रैन रन आउट हो जाते हैं। हालांकि, इसमें गेंदबाज की कोई गलती नहीं होती है लेकिन फिर भी जडेजा को उनपर गुस्सा करते हुए देखा गया था।

वहीं अगर मैच की बात करें तो आईपीएल 2021 के दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने चैन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी है। दिल्ली के लिए शिखर धवन ने 54 गेंदों पर 85 रनों की पारी खेली थी। इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now