साउथ अफ्रीकी टीम में वापसी के बाद डेल स्टेन का ऐलान, ऐसा कारनामा करने के बाद ही लूंगा रिटायरमेंट
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

साउथ अफ्रीकी टीम में वापसी के बाद डेल स्टेन का ऐलान, ऐसा कारनामा करने के बाद ही लूंगा रिटायरमेंट

by Vishal Bhagat Jun 12, 2018 • 19:10 PM

12 जून। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने कहा है कि जब तक उनका नाम टीम में आएगा वह अपने देश के लिए क्रिकेट खेलते रहेंगे। स्टेन ने हाल ही में चोट से वापसी की है और इस समय इंग्लिश क्रिकेट काउंटी हैम्पशायर के लिए खेल रहे हैं। 

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर, खूबसूरती बला की है

स्टेन ने अपना आखिरी अंतराष्ट्रीय मैच इसी साल की शुरुआत में भारत के खिलाफ केपटाउन में खेला था। इसी मैच में वो चोटिल हो गए थे और तब से मैदान से दूर हैं। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो को दिए इंटरव्यू में स्टेन ने कहा, "यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप कितनी क्रिकेट खेल रहे हो। मेरी उम्र अभी 35 साल की है और मैं हो सकता है 38-39 साल तक और खेलूं। अहम यह है कि आप अपने देश के लिए कितनी क्रिकेट खेल सकते हो। अगले साल विश्व कप है, मुझे उम्मीद है कि मैं उसमें खेलूंगा और निजी तौर पर कुछ हासिल कर सकूंगा। मेरा नाम जब तक टीम में हैं मैं तब तक दक्षिण अफ्रीका के लिए खेलता रहूंगा।"

चोट से वापसी करने के सवाल पर इस गेंदबाज ने कहा, "शरीर अच्छा है। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। चोट से वापस आकर मैं सिर्फ खेलना चाहता था। साथ ही हैम्पशायर के लिए विकेट लेकर मैच जीतने की भी मेरी कोशिश थी।" स्टेन के आगामी श्रीलंकाई दौरे के लिए राष्ट्रीय टीम में चुना गया है।