X close
X close
Indibet

PSL 2021: डेल स्टेन के लंबे बालों का कमेंटेटर ने उड़ाया मजाक, फूटा गेंदबाज का गुस्सा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 28, 2021 • 10:50 AM View: 1622

साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी डेल स्टेन (Dale Steyn) पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में शिरकत करते हुए नजर आ रहे हैं।  37 वर्षीय स्टेन पीएसल में क्वेटा ग्लेडिएटर्स की टीम से खेल रहे हैं। पेशावर ज़ालमी के खिलाफ खेले गए उनके पहले मैच के दौरान उन्हें लंबे बालों के साथ खेलते देखा गया, जो कमेंट्री बॉक्स के अंदर भी चर्चा का विषय बन गया।

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर साइमन डूल ने कमेंट्री के दौरान डेल स्टेन के बालों पर कमेंट करते हुए कहा, 'इस बाल के साथ वह मध्य-जीवन संकट में हैं। इसके बाद, ड्रेसिंग रूम के अंदर बैठे स्टेन पर कैमरों ने ध्यान केंद्रित किया। स्टेन को यह कमेंट बिल्कुल भी नहीं भाया और उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए इसके प्रति नाराजगी जाहिर की।

Trending


अपने पहले ट्वीट में, स्टेन ने कमेंटेटर के बारे में पूछा, जिसने उनके बालों पर कमेंट किया था। यूजर्स द्वारा उन्हें साइमन डूल का नाम बताया गया। जिसके बाद अपने दूसरे ट्वीट में स्टेन ने ट्वीट कर लिखा, 'अगर आपका काम खेल के बारे में बात करना है, तो ऐसा करें। लेकिन अगर आप उस एयरटाइम का उपयोग किसी के वजन, जातीय पृष्ठभूमि, जीवन शैली, या यहां तक ​​कि हेयर स्टाइल के लिए करते हैं, तो वह ठीक नहीं है और मेरे पास आपके लिए मनुष्य के रूप में कोई समय नहीं है।'

डेल स्टेन अपने पहले पीएसएल मैच को खेलकर काफी ज्यादा खुश हैं और उन्होंने काफी लंबे टाइम बाद क्राउड के सामने खेलने को लेकर खुशी भी जताई है। हालांकि उनका पहला मैच कुछ खास नहीं रहा और ग्लेडिएटर्स 198 रन बनाने के बावजूद तीन विकेट से पेशावर ज़ालमी के खिलाफ हार गई थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
LivePools