X close
X close
Indibet

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कर दी भविष्यवाणी, बोले- DK के लिए होगा आखिरी T20 World Cup

दिनेश कार्तिक ने फिनिशर के तौर पर बीते समय में अच्छा क्रिकेट खेला है, लेकिन एक्सपर्ट्स का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाला वर्ल्ड कप उनके लिए आखिरी वर्ल्ड कप होगा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 11, 2022 • 10:02 AM

37 साल के दिनेश कार्तिक इंडियन टीम के लिए फिनिशर के तौर पर विस्फोटक बल्लेबाज़ी कर रहे हैं। एशिया कप के लिए भारतीय चयनकर्ताओं ने इंडियन टीम का चुनाव कर दिया है, जिसमें दिनेश कार्तिक का नाम भी शामिल है। क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि एशिया कप में दिनेश कार्तिक की फॉर्म टी-20 वर्ल्ड कप में उनकी जगह पक्की कर सकती है, लेकिन इसी बीच अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने भी बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।

जी हां, दानिश कनेरिया ने अपनी तरफ से यह साफ कर दिया है कि एशिया कप में अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद दिनेश कार्तिक के लिए अक्टूबर- नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाला टी-20 वर्ल्ड कप उनके करियर का आखिरी टी-20 वर्ल्ड कप होगा। दानिश कनेरिया ने अपना बयान अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए दिया।

Trending


पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज़़ ने कहा, 'मुझे नहीं लगता टी-20 वर्ल्ड कप के बाद दिनेश कार्तिक क्रिकेट खेलेगा। एशिया कप कार्तिक के लिए काफी अहम होगा। अगर वो टी-20 वर्ल्ड कप में चले गए तो बहुत अच्छा, लेकिन ऑस्ट्रेलिया में होने वाला वर्ल्ड कप डीके के लिए आखिरी वर्ल्ड कप होगा। सभी की निगाहें डीके की फॉर्म, फिटनेस और वह गेम कैसे फिनिश करते हैं उस पर होगी। इंडिया के पास ओर भी हिटर्स हैं जैसे हार्दिक पांड्या। ऐसे में अगर वह एशिया कप में अच्छा भी करते हैं तो भी उनके लिए यह टी-20 वर्ल्ड कप आखिरी होगा।'

बता दें कि बीते समय में दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल करने के फैसले को कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने गलत बताया है। एक्सपर्ट्स का मानना है कि दिनेश कार्तिक आखिरी ओवर्स में विस्फोटक बल्लेबाज़ी कर सकते हैं, लेकिन जब उन्हें बैटिंग लाइनअप में थोड़ा ऊपर बल्लेबाज़ी करनी होती है तब वह अच्छा नहीं कर पाते।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now