X close
X close
Indibet

'स्पिनर होकर ऐसी गलती नहीं कर सकते', बिश्नोई पर भड़के पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज़

रवि बिश्नोई ने आयरलैंड के खिलाफ अपने 4 ओवर में 41 रन खर्चे थे, वहीं इस दौरान उन्होंने एक बड़ा नो बॉल भी फेंका। इस गेंद पर बिश्नोई को एक इंटरनेशनल विकेट मिल सकता था।

By Nishant Rawat June 29, 2022 • 17:36 PM

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट दानिश कनेरिया ने भले ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन उन्होंने अब तक इस खेल पर काफी करीब से नज़रे बनाई हुई है। हाल ही भारत और आयरलैंड के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला खेला गया था, जिसमें आयरलैंड के बल्लेबाज़ों ने रवि बिश्नोई के खिलाफ खुब रन बटोरे। यही वज़ह है दानिश कनेरिया रवि बिश्नोई से काफी निराश नज़र आ रहे हैं और उन्होंने मुकाबले के बाद अब युवा बिश्नोई की बड़ी गलती सभी के सामने रखी है।  

दानिश कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें वह भारत और आयरलैंड के बीच दूसरे टी-20 मुकाबले पर अपनी राय रखते नज़र आए। इसी बीच उन्होंने रवि बिश्नोई पर भी अपने मन की बात रखी। कनेरिया बोले, 'भारतीय टीम ने सीरीज का पहला मैच जीता था और वह उसी टीम के साथ दूसरे मैच में भी उतर सकते थे। हालांकि, उन्होंने रवि बिश्नोई को मौका देकर बिल्कुल सही किया। टीम मैनेजमेंट रवि बिश्नोई जैसे खिलाड़ियों को फ्यूचर के लिए तैयार करना चाहती है। वो जानते हैं कि बिश्नोई एक मैच विनर हैं और हमने यह आईपीएल में भी देखा है।'

Trending


अपनी बात रखते हुए दानिश कनेरिया ने बिश्नोई की बड़ी गलती भी बताई। उन्होने आगे कहा, 'रवि बिश्नोई हवा में तेजी से गेंद फेंक रहे थे। एक चीज ने मुझे काफी सरप्राइज किया वो यह कि बिश्नोई ने एक नो बॉल भी फेंकी। एक स्पिनर की डिलीवरी स्ट्राइड इतनी बड़ी नहीं होती। एक स्पिनर होकर आप नो बॉल नहीं कर सकते।'

बता दें कि रवि बिश्नोई ने आयरलैंड के खिलाफ अपने कोटे के चार ओवर में 41 रन खर्चे थे, वहीं इस दौरान उनके खाते में सिर्फ एक ही सफलता आई। बिश्नोई ने जिस गेंद पर नो बॉल फेंका था उस गेंद पर भी उन्हें विकेट मिल सकता था, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।  


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now