"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

डैरेन सैमी ने कहा, आजतक जितने क्रिकेटर्स से मिला उनमें सुरेश रैना हैं सबसे शानदार इंसान

By Shubham Shah
Sep 02, 2020 • 16:08 PM

वेस्टइंडीज के शानदार ऑल राउंडर डैरेन सैमी ने कहा है कि आज तक मैं जितने क्रिकेटरों से मिला हूं उनमें पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना सबसे बेहतरीन है।


उन्होंने सुरेश रैना के दोस्तना और विनम्र व्यहवार की सराहना की है। सैमी का मानना धोनी के साथ सुरेश रैना का रिटायरमेंट लेना उनकी गहरी दोस्ती को दर्शाता है।

Also Read: IPL 2020 अपने तय समय पर ही होगा. बीसीसीआई कोषाध्यक्ष ने किया एलान


डैरेन सैमी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान यह कहा कि, " मुझे पता है बहुत सारे लोग धोनी को बधाइयां दे रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं लेकिन मेरे लिए मैं जितने क्रिकेटरों से मिला हूँ उनमें सुरेश रैना सबसे अच्छे और नेक दिल के है। सुरेश रैना का विनम्र व्यवहार और उनकी स्टाइलिश बल्लेबाजी मुझे पसंद है। यहां तक की साउथ अफ्रीका के दिग्गज जोंटी रोड्स ने भी सुरेश रैना को वर्ल्ड के बेहतरीन फील्डरों में से एक बताया है। यह जरूरी है कि हमें सुरेश रैना का क्रिकेट में योगदान के लिए शुक्रगुजार होना चाहिए।"

 

सैमी ने आगे बात करते हुए कहा कि, "मुझे लगता है रैना और धोनी एक साथ क्रिकेट से संन्यास लेना उनकी गहरी दोस्ती को दिखाता है और साथ में यह भी दिखाता है कि दोनों एक दूसरे का कितना सम्मान करते है। इन दोनों के रिटायरमेंट के बाद भारत में दो महान क्रिकेटरों को खो दिया है।"


सैमी ने कहा कि, "कप्तानी में धोनी की जगह जगह लेना बहुत मुश्किल होगा। साथ ही रैना ने भारत के लिए जो इतने सालों तक किया है और और अपने फील्डिंग से जो प्रभाव डाला है वो काफी रोमांचक रहा है।"


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।